Weekly Horoscope ( 2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक ): इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका भाग्य, बिजनेस, करियर औऱ हेल्थ, जानें कैसी रहेगी लव लाइफ, यहां पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1895956

Weekly Horoscope ( 2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक ): इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका भाग्य, बिजनेस, करियर औऱ हेल्थ, जानें कैसी रहेगी लव लाइफ, यहां पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Hindi Horoscope: अक्टूबर के शुरुआत में शुक्र और बुध के गोचर होने वाला है. इन दोनों ग्रहों के गोचर से कई राशियों पर बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ने वाला है. जानें इस पूरे हफ्ते का राशिफल....

 

Weekly Horoscope

Weekly Horoscope (  2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक ): कुछ राशियों के लिए अक्टूबर महीने का पहला सप्ताह खास जाने वाला है. कुछ राशि वालों को अपने प्यार से हाथ धोना पड़ सकता है तो कुछ पर माँ लक्ष्मी प्रसन्न रहेंगी. ग्रहों की बदली स्थिति से कुछ लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है. आप इससे कितना प्रभवित होंगे यहां पढ़ें.

( 2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक)
मेष
मेष राशि वालों को इस हफ्ते सेहत से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ेगा. लेकिन परिवार में किसी नई खुशखबरी आने से आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे. निवेश करने के लिए यह उत्तम समय है. पार्टनर से लड़ाई झगड़ा और मन मुटाव रहेगा.

वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह सौभाग्य ला रहा है. नौकरी और व्यापार में तरक्की होगी. माँ लक्ष्मी की कृपा बरसेगी. नाकारत्मक विचार हावी होंगे इसलिए योग और ध्यान में मन लगाएं. छात्रों की अपने शिक्षकों से बहस हो सकती है जिसके कारण अपमान झेलना पड़ेगा. पति पत्नी का रिश्ता सुखमय होगा. 

मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए यह हफ्ता मिला जुला है. आर्थिक उन्नति होने से मन खुश रहेगा. व्यापारी वर्ग को अपनी लापरवाही के कारण कानूनी दांव पेंच में फंसना पड़ सकता है. लव लाइफ अच्छी रहेगी. पार्टनर के साथ खूबसूरत शाम बिताएंगे.  घर का कोई सामान बिगड़ने से आर्थिक नुकसान होगा. 

ये खबर जरूर पढ़ें- मात्र 1 मिनट में पढ़ें हफ्तेभर का लव राशिफल,  इनको मिलेगा नया प्यार

कर्क
कर्क राशि वालों पर पितर देवों की पूरी कृपा रहेगी. मानसिक शांति मिलेगी. पार्टनर से विवाद सुलझेगा और प्यार रोमांस बढ़ेगा. स्वास्थय ख़राब होने के योग हैं. छात्रों को मनचाहा परिणाम प्राप्त करने के लिए और मेहनत करनी पड़ेगी. आर्थिक उन्नति के योग बन रहे हैं. 

सिंह
सिंह राशि वालों के लिए हफ्ता उतना अच्छा नहीं रहेगा. माता पिता और संतान से विवाद हो सकता है. तबीयत खराब होने के कारण दवाइयों का खर्चा बढ़ेगा. आर्थिक नुकसान हो सकता है. पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा और एक दूसरे के प्रति प्यार बढ़ेगा.

कन्या
शनि के छठे भाव में होने से सफलता मिलने में थोड़ी देर हो सकती है. स्वास्थय भी ठीक नहीं रहेगा. परिवार में किसी नए कार्य की योजना मन को उत्साहित करेगी. आर्थिक लाभ होगा. नए कारोबार में हाथ न आजमाएं. पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है. 

तुला
चंद्र राशि के संबंध में बृहस्पति की सप्तम भाव में स्थिति तुला राशि वालों को धन लाभ होगा. परिवार में शुभ अवसर आएगा. नौकरी वालों को नए करियर के मौके मिल सकते हैं. व्यापार में भी अच्छा लाभ होगा. पाचन सम्बन्धी दिक्कत होने के कारण खान पान बाधित रहेगा. पति पत्नी में विवाद होगा. 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. पिछले हफ्ते की सभी समस्याओं का कोई न कोई समाधान निकल आएगा. रोमांटिक पार्टनर के साथ अच्छा समय बितेगा. घर में कोई धार्मिक अनुष्ठान की योजना बनेगी.

धनु
2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर 2023 तक के हफ्ते में धनु राशि के जातक सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. छात्र थोड़ा निराश होंगे. परिवार के सदस्यों से विवाद होगा. नौकरी पेशा लोगों को कार्यस्थल पर दिक्कत होगी. पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे. 

मकर
इस सप्ताह आप सकारत्मक तरीके से नए अवसर की तलाश करेंगे. नई नौकरी और विदेश जाने का मौका मिल सकता है. अचानक आए खर्चे के कारण पैसों की परेशानी रहेगी. आँखों से जुड़ी समस्या हो सकती है. पति पत्नी का रिश्ता मजबूत होगा. पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे. 

कुंभ
कुम्भ राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिला जुला है. शनि की बदली स्थिति के कारण नौकरी में समस्या आ सकती है. आर्थिक हालत भी कमजोर होंगे. कुछ खर्चे अचानक सामने आ जाएंगे. स्वास्थय भी खराब रह सकता है और पार्टनर के साथ मन मुटाव होने से मन उदास रहेगा. आशावादी रहने से ही समस्याओं का हल निकलेगा.

मीन
मीन राशि वालों को लेन देन में सावधानी बरतनी पड़ेगी. धोखाधड़ी हो सकती है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आर्थिक हालत ठीक होंगे. पार्टनर के साथ नोक झोंक हो सकती है. 

Disclaimer: दी गई जानकारी पंचांग और दूसरे विभिन्न स्रोतों से एकत्रित की गई, हम इसकी पुष्टि नहीं करते.

Watch Weekly Horoscope: मेष, तुला और कुंभ राशिवालों की चमकेगी किस्मत, ये दो राशि वाले हो जाएं सावधान

Trending news