According To Astrology: वृषभ राशि वालों के लिए 2024 में कई उतार-चढ़ाव रहेंगे, जानिए कैसा साबित होगा नया साल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2005353

According To Astrology: वृषभ राशि वालों के लिए 2024 में कई उतार-चढ़ाव रहेंगे, जानिए कैसा साबित होगा नया साल

Taurus horoscope for 2024 : साल 2024 आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. आपके मन में भी यह सवाल होगा कि अगला साल आपके जीवन के लिए कैसा साबित होगा. यदि आपकी राशि वृषभ है तो आइए जानते हैं आपका साल कैसा बीतने वाला है.

 

Taurus horoscope for 2024

Vrishabha rashi 2024: वृषभ राशि के लोग भले ही स्वभाव से शांत और विनम्र होते हैं. इस राशि के जातकों के मन में भी नये साल को लेकर कई सवाल होंगे. उनके मन में यह जिज्ञासा होगी कि आखिर कैसा रहेगा उनका ये साल. क्या उन्हें इस साल कुछ नई सफलताएं मिलेंगी. कहीं इस साल उन्हें कोई बड़ा नुकसान तो नहीं होगा.

आइए जानते हैं कैसा रहेगा वृषभ जातकों के लिए साल 2024
राशि स्वामी : शुक्र
राशि नामाक्षर ई, उ, ए,ओ,वू,वे,वो
आराध्य श्री दुर्गा जी
भाग्यशाली रंग सफेद चमकीला सफेद
राशि अनुकुल दिन बुधवार, शुक्रवार, शनिवार

ये खबर भी पढ़ें- Mithun Love Rashifal 2024: साल 2024 में मिथुन राशि को मिलेगा ऐसा पार्टनर जो बदल देगा जिंदगी, लव में धोखे का भी चख सकते हैं स्वाद

करियर में मिली जुली सफलताएं मिलेंगी
वृषभ राशि के लिए करियर की नजरिए से साल 2024 काफी फलदायी रहेगा. इस साल शनि आपके  दशम भाव में रहने वाले हैं. इससे आपको छोटी-मोटी सफलताएं मिल सकती हैं. साल की शुरुआत में द्वादश स्थान में गुरू के गोचरीय असर से बिजनेस में आपको फायदा होगा. नौकरी करने वालों को ऑफिस में सम्मान, नई जिम्मेदारी और काम सौंपा जाएगा. हालांकि वेतन में कटौती की संभावना है.

परिवार में वो से पैदा होगी कलह
2024 की शुरुआत के साथ चतुर्थ स्थान पर गुरू और शनि ग्रह की संयुक्त दृष्टि प्रभाव से पारिवारिक अनुकूलता आएगी. परिवार में सभी लोग सहयोग करेंगे. लव लाइफ में दिक्कतें आएंगी. पति-पत्नी के बीच वो की वजह से झगड़े की आशंका है. घर में साथ में भोजन करें. तुलसी को सुबह जल अर्पित करें.पति-पत्नी एक साथ पूजा करें, लाभ मिलेगा.

सेहत के लिए वरदान है ये साल
हां, आपकी सेहत के लिए यह साल कई अच्छे शुभ योग लेकर आ रहा है. कोई भी गंभीर बीमारी आपकी ओर नजर नहीं डाल सकती. पेट और पित्त से जुड़े विकार दूर होंगे. पथरी की आशंका है. शनि देवता की पूजा अर्चना करें.

बिजनेस में नुकसान
एकादश स्थान के राहु इस वर्ष अचानक आपको कभी लाभ तो कभी नुकसान देंगे. नवग्रह स्तुति मंत्र का पाठ करें. गायत्री मंत्र का जाप 11 बार प्रत्येक दिन करें.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news