Weekly Horoscope 16 to October 22: माता रानी की कृपा से इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य, इन जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा
Advertisement

Weekly Horoscope 16 to October 22: माता रानी की कृपा से इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य, इन जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Weekly Horoscope: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर घडी ग्रह नक्षत्रों के बदलने से हमारा वर्तमान और भविष्य भी बदलता है.  आने वाला समय कैसा है इसकी जानकारी के लिए सप्ताहिक राशिफल जानना बहुत जरूरी है. यहां जानें किस राशि के लिए कैसा रहेगा यह आने वाला पूरा सप्ताह?...

 

Weekly Horoscope 16 to October 22

Weekly Horoscope:  ग्रहों की चाल को देखते हुए ही हमको कोई भी काम करना चाहिए. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल का विशेष महत्व है. कहीं भी यात्रा पर जाना हो या कोई नया काम शुरु करना हो उसके लिए भी ग्रहों की चाल पता होनी चाहिए. 16 से 22 अक्टूबर के बीच आपके जीवन में कौन से बदलाव आ सकते हैं. आइए जानते हैं हर राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल.

मेष
दूसरों के साथ जुड़ने और नए रिश्ते बनाने के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. लेकिन सावधान रहें अपनी जिम्मेदारियों की उपेक्षा न करें. सामाजिक गतिविधियों और बौद्धिक बातचीत का आनंद लें. अपने करियर और निजी जीवन में नए अवसरों के लिए खुले रहें.  प्रियजनों के साथ संबंध मजबूत करें और खुलकर संवाद करें.

वृषभ
इस सप्ताह आप सामाजिक और खुले विचारों वाले रहेंगे. अपने नेटवर्क बनाएं, क्योंकि विकास और सहयोग के अवसर पैदा हो सकते हैं. अपने दैनिक जीवन में दयालु और उदार बनें. लेकिन स्वस्थ सीमाएं निर्धारित करें और अपनी आवश्यकताओं को प्राथमिकता दें.  अपने करियर के लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें. अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में साहसिक कदम उठाएं

मिथुन
इस सप्ताह आप सामाजिक रहेंगे और दूसरों से जुड़े रहेंगे. अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें और नए संबंधों के लिए खुले रहें. सहकर्मियों और आकाओं के साथ नेटवर्किंग और संबंध बनाने पर ध्यान दें. ईमानदार रहें और अपने रिश्तों में खुलकर संवाद करें. खुद की देखभाल को प्राथमिकता दें और अपने लिए समय निकालें.

कर्क
आपके लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. आप ऊर्जा और उत्साह से भरपूर रहेंगे और आपको अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे. सावधान रहें और बहुत अधिक जोखिम न लें. लेकिन अपने सुविधा क्षेत्र से बाहर कदम रखने से न डरें. नई परियोजना शुरू करने और अपने सपनों को साकार करने का यह बहुत अच्छा समय है.

ये खबर भी पढ़ें- नवरात्रि में माता रानी को खुश करने के लिए इन नियमों से करें व्रत, कुछ दिनों में मिलेगी खुशखबरी

सिंह
यह अपना ख्याल रखने का समय है. यह सप्ताह आराम करने, चिंतन करने और तरोताजा होने के लिये है. तनाव दूर करने और खुद को अभिव्यक्त करने के नए तरीके खोजें. अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनें और वही निर्णय लें, जो आपके लिए सही हों. जमीन से जुड़े रहें और ध्यान केंद्रित करें, लेकिन जरूरत पड़ने पर मदद मांगने से न डरें. 

कन्या
यह सप्ताह दूसरों से जुड़ने और अपने रिश्तों को विकसित करने का बहुत अच्छा समय है. अपनी भावनाओं को दबाएं नहीं उन्हें व्यक्त करें. अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती से निपटने की अपनी क्षमता पर भरोसा रखें. अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनें और वही निर्णय लें, जो आपके लिए सही हों. 

तुला
परिजनों और नए लोगों से जुड़ने के लिए आपका सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. अपनी भावनाओं के प्रति खुले और ईमानदार रहें. अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती पर काबू पाने के लिए अपनी रचनात्मकता और आशावाद का उपयोग करें. अपने बजट की समीक्षा करें और अपनी आय या बचत बढ़ाने के अवसरों की तलाश करें

वृश्चिक
इस सप्ताह यात्रा करनी पड़ सकती है. जीवन में थोड़ी अधिक भागदौड़ करनी पड़ेगी. घर में  सुख-सुविधाएं पाने के लिए आपको थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं, जिससे आपका बजट थोड़ा बिगड़ सकता है. अपने गुस्से पर संयम रखें.

धनु
यह सप्ताह दूसरों से जुड़ने और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने का अच्छा समय है. सामाजिक बनें और नए संपर्कों को हृदय से स्वीकार करें.  अपने रिश्तों को गहरा करें और नए रिश्ते बनाएं. अपने व्यक्तिगत विकास और आत्म-सुधार पर ध्यान दें. नई चीजें सीखें और व्यक्तिगत परियोजनाओं को आगे बढ़ाएं. केंद्रित और खुले दिमाग वाले रहें. आपकी मेहनत से प्राप्त परिणाम सुखद और आश्चर्यचकित कर देने वाले रहेंगे.

मकर
आपका सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. आप प्यार और समर्थन महसूस करेंगे, लेकिन इसे अपने लक्ष्यों से विचलित न होने दें. अपने करियर पर ध्यान दें और आगे बढ़ें. स्वयं के प्रति सच्चे रहें और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा रखें. शांत रहें और परिवार और प्रियजनों के साथ खुलकर संवाद करें. अपने ख़र्चों में सावधानी बरतें और अपने स्वास्थ्य का ख़्याल रखें.

कुंभ
आपका सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. आप आत्मविश्वासी, भावुक और चुंबकीय होंगे. यह अपने लक्ष्यों को आगे बढ़ाने और संबंध बनाने का बहुत अच्छा समय है. अपने करियर में महत्वाकांक्षी और प्रेरित रहें, लेकिन स्पष्ट रूप से संवाद करें और संघर्ष से बचें. अपने प्रियजनों से जुड़ें और आनंद लें.

मीन
यह सप्ताह आपके लक्ष्यों और क्रिएटिविटी को आगे बढ़ाने का है. आश्वस्त और केंद्रित रहें लेकिन विचलित न हों. संगठित रहें और जो महत्वपूर्ण है उसे प्राथमिकता दें. समान विचारधारा वाले अवसरों का लाभ लेने से ना चूकें. लोगों से जुड़ें और संबंधों का लाभ उठाएं.

Disclaimer: दी गई जानकारी पंचांग और दूसरे विभिन्न स्रोतों से एकत्रित की गई, हम इसकी पुष्टि नहीं करते.

Weekly Horoscope: मेष, मिथुन और वृश्चिक राशि वालों के बनेंगे सारे काम, इन चार राशि वालों को करना होगा संघर्ष

Trending news