According To Swapna Shastra: सपने में अभिनेत्री देखना, जानिए क्या है इसका मतलब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1847157

According To Swapna Shastra: सपने में अभिनेत्री देखना, जानिए क्या है इसका मतलब

Swapna Shastra: सपने में एक्ट्रेस या हेरोइन को देखने का मतलब क्या होता है. इसके परिणाम शुभ या अशुभ कैसे होते हैं यहाँ जानें. 

 

Swapna shashtra (File Photo)

According To Swapna Shastra: अभिनय(Acting) देखने मैं हमें आसान लगता है लेकिन अभिनय करना आसान होता नहीं है और इसलिए हर कोई व्यक्तिगत अभिनेता या अभिनेत्री नहीं बनता है. एक कलाकार या अभिनेत्री बनने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ते हैं. एक्ट्रेस (actress) को हिंदी में अभिनेत्री कहा जाता हैं. कभी कभी कोई अभिनेत्री नौजवानों को इतनी पसंद आ जाती है कि वह सपने में भी दिखाई देने लगती है. जानें क्या है इसका मतलब.

सपने में अभिनेत्री को देखना 
अभिनेत्री को सपने में देखना शुभ माना जाता है. यह स्वप्न संकेत देता है कि आने वाले दिनों में आपके मन और मस्तिष्क में सकारात्मक विचारों का सैलाब आने वाला है. साथ ही जीवन में नई खुशियाँ आने वाली है.  यह सपना सूचित करता है कि आने वाले दिनों में आप धनवान बनने वाले हैं. घर में  मां लक्ष्मी जी विराजमान होने वाली है. इसलिए आपको इस सपने से खुश होना चाहिए. 

सपने में  किसी एक्ट्रेस की मृत्यु होते हुए या फिर आत्महत्या करते देखना
अगर आप सपने में किसी अभिनेत्री की मृत्यु होते हुए या फिर आत्महत्या करते हुए देख रहे हैं तो यह सपना दुर्भाग्यपूर्ण माना जाता है. आने वाले दिनों में आपको किसी मुश्किल का सामना करना पड़ेगा. आपके घर कोई व्यक्ति अचानक से बीमार पड़ सकता है. आपको कहीं से धोखा मिल सकता है. अपने काम को लेकर किसी और के ऊपर भरोसा ना रखें. 

ये खबर भी पढ़ेंMohini Vashikaran Mantra: मोहिनी वशीकरण मन्त्र से वश में रहेगा पसंदीदा इंसान, बीच से हट जाएगा कोई तीसरा

सपने में अभिनेत्री से शादी करना
यदि आप सपने में किसी एक्ट्रेस से शादी करते हुए खुद को देखते हैं तो यह शुभ सपना माना जाता है.  यह सपना जीवन में एक खूबसूरत लड़की से शादी करने का संकेत देता है. आने वाले दिनों में आपकी सभी मनोकामना पूर्ण होना और  इच्छा पूर्ति होने का इशारा करता है. साथ आने वाले दिनों में आपको अपने व्यापार में फायदा होगा. 

सपने में एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना 
अगर आप सपने में किसी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए तो यह सपना जीवन में खुशियां बढ़ने का शुभ संकेत देता है. आने वाले समय में आपके जीवन में हर तरफ से खुशियां आने का इशारा देता है. इसलिए आपको इस सपने से खुश हो जाना चाहिए.

सपने में हंसती हुई हेरोइन देखना 
सपने में अगर कोई अभिनेत्री हंसती हुई दिखाई से तो इसका मतलब है आप जिस कार्य के लिए प्रयत्न कर रहे है उस कार्य में आपको मनचाही सफलता प्राप्त होगी और आपका कोई रुका हुआ या अधूरा काम भी बहुत ही जल्दी बनने लग जायेगा इस तरह से यह सपना आपके जीवन में खुशियों की ओर इशारा करता है.

Rakshabandhan: भाई ने निभाया राखी का फर्ज, बहन को दरिंदों से बचाते-बचाते दे दी जान

Trending news