Aaj Ka Rashiifal: मंगलवार का दिन कुंभ समेत इन जातकों के लिए रहेगा बढ़िया, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2073016

Aaj Ka Rashiifal: मंगलवार का दिन कुंभ समेत इन जातकों के लिए रहेगा बढ़िया, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 23 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 जनवरी, दिन मंगलवार है.

Aaj Ka Rashiifal: मंगलवार का दिन कुंभ समेत इन जातकों के लिए रहेगा बढ़िया, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 23 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 जनवरी 2024, दिन मंगलवार है. ये दिन हनुमान जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि वाले जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज खर्चे ज्यादा होंगे. अपनी बातें आज किसी के साथ शेयर करने से बचें. छात्रों के लिए दिन ठीक हैं, पढ़ाई पर ध्यान दें. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा.

वृष राशि: वृष राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. आज नौकरी में तरक्की हो सकती है. कारोबार ठीक चलेगा. शाम को किसी धर्म के कार्य में शामिल होंगे.  युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी से विवाद हो सकता है. खान पान का ध्यान रखें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन ठीक रहेगा. ऑफिस में कुछ परेशानी हो सकती है, समय  पर पूरा काम करने की कोशिश करें. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए जनरल स्टोर का काम करने वाले कारोबारी सावधान रहे, कोई शिकायत आ सकती है. ऑनलाइन खरीदारी करते समय सावधानी बरतें. 

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी और कारोबार ठीक रहेगा. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. व्यापारियों को अचानक से कोई बड़ा आर्डर मिल सकता है. सेहत का ध्यान रखें, अंग्रेजी दवा का सेवन करते हैं, तो खाली पेट रहने से बचें.

सिंह राशि: सिंह राशि वाले जातकों के लिए मंगलवार का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. आपको आज आपके अटके पैसे वापस मिलेंगे.  लवमेट के लिये आज का दिन काफी अच्छा है. बिजनेस में कुछ परेशानियां आ सकती है.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए 23 जनवरी का दिन मिला जुला रहेगा. आज आप बच्चों की जरूरतों को पूरा करने में लगे रहेंगे. शाम तनाव भरी हो सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. काम बनते बनते रह जाएंगे, सावधानी रखें.

तुला राशि: तुला राशि के लिए मंगलवार का दिन हल्का फुल्का रहेगा. फुटकर व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. परिवार में सब ठीक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, मौसमी बीमारी का शिकार हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए मंगलवार का दिन मध्यम रहेगा.  आज कहीं पर पैसे का निवेश कर सकते हैं. दांपत्य जीवन में बढ़ती नोकझोंक और गलतफहमियों के लिए सिर्फ और सिर्फ जीवनसाथी को दोषी ठहराना बंद करें. छोटे बच्चों का ध्यान रखें, चोट लग सकती है. महिलाएं आज बिजी रहेंगी.

मकर राशि:  कुंभ राशि के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. अटके काम पूरे हो  सकते हैं.किसी धर्म के काम में शामिल हो सकते हैं.आज दोस्तों की मदद मिलेगी. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. नौकरी ठीक चलेगी. छात्र आज मेहनत करें. खुदरा व्यापारियों को आज नुकसान हो सकता है.गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

मीन राशि: मीन राशि के लिए मंगलवार का दिन मिला जुला रहेगा.  मार्केटिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन ठीक है. ऑफिस में दिन काम से बिजी रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. शाम को दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान कर सकते हैं. खान-पान का ध्यान रखें, पेट खराब हो सकता है.

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news