Aaj Ka Rashiifal: शनिवार के दिन कुछ राशियों पर बरसेगा शनिदेव का आशीर्वाद तो ये जातक झेलेंगे परेशानी, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2067516

Aaj Ka Rashiifal: शनिवार के दिन कुछ राशियों पर बरसेगा शनिदेव का आशीर्वाद तो ये जातक झेलेंगे परेशानी, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 20 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 20 जनवरी, दिन शनिवार है. 

 

 

 

Aaj Ka Rashiifal: शनिवार के दिन कुछ राशियों पर बरसेगा शनिदेव का आशीर्वाद तो ये जातक झेलेंगे परेशानी, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 20 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 20 जनवरी 2024, दिन शनिवार है. ये दिन शनिदेव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए शनिवार का दिन अच्छा रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. अपने पुराने काम पूरा कर सकते हैं. परिवार में सब ठीक रहेगा.  छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. 

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए 20 जनवरी का दिन बढ़िया रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. छात्रों को आज पढ़ाई में किसी के सहयोग की जरुरत होगी. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. आज किसी से पैसे उधार नहीं लें. बिजनेस मंदा रहेगा.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. लव लाइफ ठीक चलेगी. सेहत का ध्यान रखें, आज शाम को बहुत थकावट होगी. लाइफ पार्टनर के साथ समय गुजारेंगे.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए शनिवार का दिन अच्छा खासा रहेगा. कामकाज भी ठीक चलेगा. ऑफिस में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. छात्रों के लिए मेहनत का दिन हो सकता है. बिजनेस में लाभ होगा. कल का दिन ठीक ठाक रहेगा. दोस्तों और परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन तनाव भरा हो सकता है. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. ऑफिस में विरोधियों से बचकर रहें. सेहत खराब हो सकती है, ध्यान रखें. आज पैसों का लेन देन नहीं करें. युवा जातक आज ज्यादा उत्साही नहीं हों.

कन्या राशि: कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. आज आपके अटके काम पूरे हो सकते हैं. बड़ों और परिवार  कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो तरक्की हो सकती है. सेहत को लेकर सावधान रहें.

तुला राशि: तुला राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार में सब ठीक रहेगा.  नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुश खबरी मिल सकती है. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं.सेहत का ध्यान रखें. बिजनेस में लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए शनिवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. परिवार में आप समय गुजारेंगे. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. आप कहीं पर पैसे का निवेश कर सकते हैं. समजा में सम्मान मिलेगा.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए दिन कुछ परेशानी वाला हो सकता है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें, सफल होंगे. सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाना खाने से बचें. महिलाओं को आज घूमने का बढ़िया मौका मिलेगा. किसी धर्म के काम में शामिल हो सकते हैं.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन थोड़ा सा निम्न रहेगा. नौकरी में आपको कुछ दिक्कत हो सकती है. घर से निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें, काम बन जाएंगे. परिवार में सब ठीक रहेगा. बिजनेस बढ़ाने की सोच सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.
 
कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए शनिवार का दिन थोड़ा सा हल्का रह सकता है. बिजनेस में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. युवा वर्ग आज किसी बात को लेकर चिंतित हो सकते हैं.  घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता हैं. छात्र आज खूब मेहनत करेंगे. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा, जिससे शाम को थकान होगी.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए 20 जनवरी का दिन ठीक रहेगा. जीवन साथी की सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. लव लाइफ ठीक रहेगी. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है.

 

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news