Aaj Ka Rashiifal: मिथुन समेत इन दो जातकों के लिए बुधवार का दिन भारी, इनको होगा धन लाभ, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2062517

Aaj Ka Rashiifal: मिथुन समेत इन दो जातकों के लिए बुधवार का दिन भारी, इनको होगा धन लाभ, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 17 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 जनवरी, दिन बुधवार है. 

 

Aaj Ka Rashiifal: मिथुन समेत इन दो जातकों के लिए बुधवार का दिन भारी, इनको होगा धन लाभ, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 17 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 जनवरी 2024, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

 

मेष राशि: मेष राशि वालों  के लिए बुधवार का दिन मिला जुला रहेगा. कामकाज अच्छा चलेगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी से विवाद हो सकता है. कोर्ट-कचहरी के कार्यों में सफलता मिलेगी. शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, जो अच्छी रहेगी.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन कुछ हल्का रह सकता है. बिजनेस ठीक चलेगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. खानपान का ध्यान रखें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. लकड़ी का कारोबार करने वालों को लाभ होगा. युवा वर्ग आज दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे. ये जातक आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए आज का दिन हल्का रहेगा. ऑफिस में आज सावधानी बरतें, आपके विरोधी मुखर हो सकते हैं. आज कहीं पर पैसे का निवेश नहीं करें. परिवार में सब ठीक रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए बुधवार का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. आज पति-पत्नी साथ में खूब समय गुजारेंगे. शाम को किसी खास का घर पर आना हो सकता है. ससुराल पक्ष से सहयोग मिल सकता है. कुछ पैसा भूमि में भी निवेश कर सकते हैं. युवा जातक अपने काम पर फोकस करें.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी और कामकाजी लोग आज खुश रहेंगे.  नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. रियल इस्टेट मे व्यापार करने वाले जातकों को को नए प्रोजेक्ट्स मिल सकते हैं. दोस्तों और परिवार के साथ समय गुजारेंगे.

तुला राशि: कल का दिन अच्छा रहेगा नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो इस राशि के लोगों को विदेशी कंपनियों से नौकरी का ऑफर आ सकता है. किसी अपने से शुभ सूचना भी मिल सकती है, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. व्यापार करने वाले जातको की बात करें तो कार्य न बन पाने पर मानसिक दबाव बना रहेगा, ऑनलाइन बिजनेस करने वाले जातकों को कल  

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन कुछ परेशानी भरा हो सकता है. सेहत नरम रहेगी, खानपान का ध्यान रखें. बिजनेस में कुछ नुकसान का योग है. आज घर से निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें, काम बन जाएंगे. 

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए 17 जनवरी का दिन मिला जुला रहेगा. अटका हुआ धन वापस मिल सकता  है. आज शाम को किसी दोस्त के साथ मुलाकात हो  सकती है. किसी धर्म के कार्य में शामिल होंगे. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा.  रिसर्च सेंटर में काम करने वाले जातकों को कल कोई बड़ा लाभ मिलेगा. आज अटके काम पूरे होंगे. इस राशि की महिलाएं आज बहुत बिजी रहेंगी. आज नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. पैसे की परेशानी खत्म हो जाएगी.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.सेहत ठीक रहेगी. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में दूसरे शहर जा सकते हैं.  फुटकर व्यापारियों के पास त्योहारों के चलते मांग बहुत अधिक रहेगी. युवा जातक आज किसी भी कार्य को बहुत अधिक सोच समझ कर करें.  

मीन राशि: मीन राशि के लिए बुधवार का दिन मध्यम रहेगा. लव लाइफ ठीक चलकेगी. अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो सफलता मिलने की संभावना अधिक है. आज कोई भी काम जल्दबाजी में नहीं करें. पुराने दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे.

 

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news