Aaj Ka Rashiifal: कर्क, तुला समेत ये जातक रहें सावधान, मिल सकता है धोखा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2080055

Aaj Ka Rashiifal: कर्क, तुला समेत ये जातक रहें सावधान, मिल सकता है धोखा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 जनवरी, दिन शनिवार है. 

Aaj Ka Rashiifal: कर्क, तुला समेत ये जातक रहें सावधान, मिल सकता है धोखा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 जनवरी 2024, दिन शनिवार है. ये दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा, फुटकर व्यापारी के लिए दिन ठीक है. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकताहै. छात्रों के लिए दिन ठीक है. बाहर जाना हो तो गाड़ी सोच समझ कर चलाएं. सेहत नरम रहेगी, सर्दी की शिकायत हो सकती है. धार्मिक कार्य में शामिल होने जा सकते हैं.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए शनिवार का दिन ठीक रहेगा. ऑफिस में आज सावधान रहें, विरोधी तनाव पैदा कर सकते हैं. महिलाओं पर आज काम का बोझ ज्यादा रहेगा. युवा वर्ग अपने दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे. सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए 27 जनवरी का दिन मध्यम रहेगा.  नौकरी में दिन ठीक होगा, बिजी रहेंगे. शाम को पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. छात्र आज मेहनत करें.  सेहत ठीक रहेगी.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए शनिवार का दिन बढ़िया रहेगा. बिजनेस ठीक चलेगा. बाहर जाने की सोच रहे हैं तो अभी रूक जाएं, समय ठीक नहीं हैं. सेहत का ध्यान रखें, मां को इंफेक्शन, हाई बीपी की शिकायत हो सकती है. आपके विरोधी आज कुछ आपके खिलाफ प्लान कर सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. ये जातक आज किसी यात्रा पर जाने से बचें, नुकसान होने की आशंका है. लेखकों के लिए  आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी ठीक ठाक चलेगी. धर्म के काम में शामिल हो सकते है.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए शनिवार का दिन हल्का फुल्का रहेगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है, सफल जरूर होंगे. आज कारोबार में कुछ मुश्किलें सामने खड़ी हो सकती हैं. गुस्सा करने से  बचें, बात बढ़ सकती है.  

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी में दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस नरम रहेगा. भाई बहनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है.
आज बिजनेस में काम अटक जाएंगे. पैसे उधार देने से  बचें, अटक सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. शुगर और हाई बीपी की समस्या से परेशान हो सकते है. 

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन थोड़ा सा परेशानी भरा रह सकता है. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. किसी धर्म के काम में शामिल हो सकते है. कहीं पर अभी निवेश करना चाह रहे हैं तो अभी रुक जाएं, समय शुभ रहेगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. आज महिलाएं शॉपिंग के लिए जाएंगी. ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. युवा वर्ग अपने काम पर ध्यान दें.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. महिलाएं आज खूब व्यस्त रहेंगी. बिजनेस ठीक चलेगा, खासकर कॉस्मेटिक व्यापारियों का. बच्चों का ध्यान पढ़ाई से भटकेगा, इसलिए उन पर ध्यान दें. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. 

मकर राशि: मकर राशि  के लिए शनिवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. ऑफिस जा रहे हैं तो दिन अच्छा गुजरेगा. घर में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. लव लाइफ ठीक चलेगी. आज शाम को दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए 27 जनवरी का दिन कुछ तनाव भरा हो सकता है. बिजनेस नरम रहेगा, नुकसान की आशंका है. गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है.युवा जातको शरीर को फिट रखने के लिए की कोई जिम इत्यादि ज्वाइन कर सकते है.सेहत ठीक रहेगी फिर भी बाहर का खाना खाने से बचें. घर में माता-पिता के बीच तनाव हो सकता है.

मीन राशि: शनिवार का दिन मीन राशि के लिए अच्छा रहेगा. आज शाम को आपके घर पर मेहमानों का आना होगा. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस करें. बिजनेस ठीक चलेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, सफल होंगे. प्रॉप्रटी से जुड़े काम अभी अटकेंगे. सेहत का ध्यान रखें.

 

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news