Aaj Ka Rashifal: इन जातकों के आज खूब पैसे होंगे खर्च, संभलकर काटें दिन, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2321263

Aaj Ka Rashifal: इन जातकों के आज खूब पैसे होंगे खर्च, संभलकर काटें दिन, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 5 July 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 5 July दिन शुक्रवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 5 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 5 July 2024, शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों को आज कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस में नुकसान हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. युवा गुस्से पर काबू रखें और सहनशीलता से काम लें. सेहत का ध्यान रखें. आज कोई पैसे मां सकता है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लिए शुक्रवार का दिन फलदायी रहेगा. किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में  आपको जीत मिलेगी. बिजनेस ठीक चलेगा. छात्र और युवा अपने करियर-पढ़ाई पर ध्यान दें. दोस्त से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए  दिन मिला जुला रहने वाला है. व्यापार में परेशानियां आएंगी, सोच समझ कर फैसला करें. घर में कोई रिश्तेदार आ सकता है. आज घर की बात किसी के साथ शेयर नहीं करें.

कर्क राशि: कर्क जाति के लिए दिन बढ़िया रहेगा. लाइफ पार्टनर की सेहत को लेकर सजग रहें, खराब हो सकती है. ऱिश्तेदारी में मनमुटाव की आशंका है.आज यदि किसी से मांग कर वाहन चलाया, तो कोई दुर्घटना होने की संभावना है.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, जो अच्छी रहेगी. लव लाइफ में सरप्राइज मिल सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के  लिए शुक्रवार का दिन शानदार रहेगा. इन जातकों को आर्थिक लाभ होगा. अटके काम भी पूरे होंगे. सेहत को लेकर सावधान रहें, बीमार हो सकते हैं.
माता-पिता की सेवा के लिए भी  आप कुछ समय निकालेंगे. 

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में दिन बिजी रहेगा. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे.
रिश्तेदारी से कोई बुरी खबर मिल सकती है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन अच्छा रह सकता है. कामकाज ठीक चलेगा. बिजनेस में लाभ होगा, खास छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. आप यदि जीवन साथी से किसी बात को लेकर नाराज चल रहे थे, तो वह नाराजगी भी दूर होगी.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन साधारण रहेगा. आपसे आज कोई उधार मांग सकता है. युवा करियर को लेकर सावधान रहें और फोकस रखें. लव लाइफ ठीक ठाक चलेगी. आपको किसी से धन उधार लेने से बचना होगा.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. संतान की तरफ ध्यान देने की जरुरत. अटके काम पूरे हो सकते हैं. राजनीति जगत से जुड़े हैं तो आज संभलकर रहे.
आज अपनी वाणी व व्यवहार पर संयम बनाए रखने की आवश्यकता है.

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए शुक्रवार का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में पार्टनरशिप से बचें,धोखा हो सकता है. आज किसी काम के व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. आज किसी को उधार नहीं दें, पैसे फंस सकते हैं.

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज युवा किसी भी तरह के विवाद से बचें, झगड़े की आशंका. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. मां की सेहत का ध्यान रखें.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news