Aaj Ka Rashifal: गुरुवार का दिन कुंभ समेत इन राशियों के लिए मंगलकारी, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2320403

Aaj Ka Rashifal: गुरुवार का दिन कुंभ समेत इन राशियों के लिए मंगलकारी, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 4 July 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 4 July दिन गुरुवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 4 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 4 July 2024, गुरुवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. रिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.  बिजनेस बढ़ाने का सोच सकते हैं. लव लाइफ ठीक चलेगी. परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे.

वृषभ राशि: गुरुवार का दिन इन राशियों के लिए सही रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज आपकी पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान करेंगी जिनको आप मिल बैठकर सुलझाएंगे.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. बिजनेस में कोई जोखिम नहीं लें. जीवनसाथी की ओर से आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. काम के सिलसिले में भागदौड़ बनी रहेगी. 

कर्क  राशि: कर्क जातकों के लिए दिन साधारण रह सकता है. कार्यस्थल पर विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है. किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम के होने की पूरी संभावना है. युवा अपने करियर को लेकर संजीदा होंगे.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ मिलकर संतान के भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग करेंगे. ससुराल पक्ष से किसी मांगलिक कार्यक्रम का शुभ समाचार मिलेगा.  परिवार में चल रहे विवाद दूर हो सकते हैं. 

कन्या  राशि: कन्या जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. राजनीति में पद एवं कद बढ़ सकता है.   नया काम करने का सोच सकते हैं.  लव लाइफ ठीक है.

तुला  राशि: तुला जातकों के लिए गुरुवार का दिन साधारण रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. आज किसी को पैसे उधार नहीं दें. नौकरी में तरक्की के योग हैं.  गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है. 

वृश्चिक  राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. लव लाइफ ठीक है. बिजनेस में लाभ होगा. ऑफिस में बड़ें अधिकारियों से मिलना होगा. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

धनु  राशि: धनु जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. सेहत ठीक है. समाज में सम्मान होगा. राजनीति से जुड़े  हैं तो खुशखबरी मिल सकती है. छात्रों का अध्ययन में मन पढ़ाई में लगेगा. नौकरी की तलाश पूरी हो  सकती है. 

मकर  राशि: मकर जातकों के लिए गुरुवार का दिन परेशानी भरा हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो खुशखबरी मिलेगी. युवा गुस्से पर काबू रखें, झगड़े की आशंका है. शोध का काम करने वालों को सफलता मिलेगी. 

कुंभ  राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. आज घर में किसी खास का आना हो सकता है. बिजनेस में डील करने से बचें. आज सेहत ठीक रहेगी. आज खर्चे ज्यादा होंगे. बिजनेस में लाभ होगा.

मीन  राशि: मीन राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन अच्छा रहने वाला है. घर में कोई कार्यक्रम हो सकता है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. लव लाइफ ठीक है. बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news