Aaj Ka Rashifal: सूर्य की तरह चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, बिजनेस में मिलेंगे कई मौके, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2313719

Aaj Ka Rashifal: सूर्य की तरह चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, बिजनेस में मिलेंगे कई मौके, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 30 June 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 30 जून दिन रविवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 30 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 30 june 2024, रविवार है. ये दिन सूर्य जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. रविवार को दिन बिजी रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी. बिजनेस में उतार चढ़ाव हो सकते हैं. संतान की तरफ से सुखी रहेंगे.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. कामकाज में नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. लव लाइफ ठीक चलेगी.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन तनाव भरा रह सकता है. बिजनेस में सहयोगियों को कोई नुकसान दिलाने के लिए रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती.

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. परिवार में कोई खुशखबरी आ सकती है. आपका कोई मित्र कल का लंबे समय बाद आपसे मिल मुलाकात करने आ सकता है. अटका पैसा वापस मिल सकता है. 

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रहेगा. पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. नौकरी में परेशानी आ सकती है. घर से बाहर निकलें तो सोच समझ कर गाड़ी चलाएं.  कार्य क्षेत्र में परिवर्तन देखने को मिलेगा.

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए रविवार का दिन मध्यम रहेगा. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है.  अटके काम पूरे हो सकते हैं. दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं. आभूषण व्यवसाय से जुड़े लोगों को विशेष सफलता मिलेगी.

वृश्चिक राशि: आज का दिन खुशियों भरा रहेगा. सेहत ठीक ठाक रहेगी. छात्र और युवा पढ़ाई पर ध्यान दें. घर में किसी बात पर बहस हो सकती है. आपको किसी काम के चलते छोटे दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. ससुराल पक्ष की तरफ से खुशखबरी आ सकती है. वाहन खरीदने का सोच सकते हैं.  घर में छोटे बच्चे हैं तो ध्यान रखें, चोट लग सकती है. सेहत ठीक रहेगी.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए दिन दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा. आज बनते बनते कार्य बिगड़ सकते हैं. सगे संबंधियों के साथ आपसी मतभेद उभर सकते हैं.  कोई पुराना दोस्त किसी निवेश संबंधी योजना का चेक कर लेकर आ सकता है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा.  परिवार में सभी के साथ समय बिताएंगे. आज किसी को पैसा उधार नहीं दें. विदेश यात्रा अथवा लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. युवा गुस्से पर काबू रखें.

मीन राशि: मीन जातकों के लिए रविवार अच्छा बीतेगा. आज बिजनेस में कुछ नुकसान हो सकता है. राजनीति में आपके विरोधी परस्त हो जाएंगे. छात्र और युवा अपने करियर पर ध्यान  दें. सेहत का ध्यान रखें.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news