Aaj Ka Rashiifal: खर्चों को लेकर सावधान रहें ये 3 जातक, इनकी लव लाइफ में होगा तनाव, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2098798

Aaj Ka Rashiifal: खर्चों को लेकर सावधान रहें ये 3 जातक, इनकी लव लाइफ में होगा तनाव, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 8 February 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 8 फरवरी, दिन गुरुवार है. 

Aaj Ka Rashiifal: खर्चों को लेकर सावधान रहें ये 3 जातक, इनकी लव लाइफ में होगा तनाव, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 8 February​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 8 फरवरी 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए 8 फरवरी का दिन अच्छा रहेगा. लव लाइफ में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.सेहत की बात करें तो स्वास्थ्य की दृष्टि से खान-पान में थोड़ी सी सावधानी बरतें. नया बिजनेस करने का सोच सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, असफल हो सकते हैं.

वृषभ राशि: इस राशि के लिए गुरुवार का दिन बढ़िया रहेगा. आज पैतृक मामलों में राहत मिलेगी.  नौकरी के सिलसिले में या किसी कार्य के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि: मिथुन वालों के लिए दिन थोड़ा सा परेशानी भरा रह सकता है. परिवार में किसी बात पर तनाव हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी. दोस्त आज आपकी मदद करेंगे. सेहत का ध्यान रखें. ऑफिस में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. शुगर के मरीज सेहत का ध्यानन रखें. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं.  युवा करियर से संबंधित कोई भी फैसला लेने में  जल्दबाजी न करें. किसी को उधार नहीं दें, पैसे अटक सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा.  शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. घर में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. हैंडलूम का व्यापार करने वाले जातकों को लाभ होगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.  

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन सही रहेगा.  शाम को किसी का आना हो सकता है. युवा जातक आज अपने काम पर ध्यान दें. आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं. आज कहीं पर निवेश करने से बचें. ऑफिस में आज परेशानी हो सकती है, सावधान रहें.

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन अच्छा रहेगा. कहीं पर पैसे का निवेश करने से बचें. ऑफिस में समय से अपना काम निपटाएं. छात्र अपनी प़ढ़ाई पर ध्यान दें. लव लाइफ में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा. शाम को किसी खास दोस्त से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. शेयर खऱीदने का सोच रहे हैं तो जल्दबाजी नहीं करें, पैसा अटक सकता है. छात्र के लिए दिन ठीक है.

धनु राशि: इनके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा, तरक्की के योग हैं. परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. छात्र पढ़ाई पर फोकस करें.  सेहत का ध्यान रखें, खासकर सांस के मरीज.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन थोड़ा सा निम्न रह सकता है. परिवार में सब ठीक रहेगा. दोपहर बाद बिजनेस में नुकसान हो सकता है.  व्यापार ठीक ठाक रहेगा.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए 8 फरवरी का दिन सही रहेगा.  ऑफिस में आज किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं करें, बात बढ़ सकती है. छात्र परीक्षाओं की तैयारियों पर ध्यान दें. महिलाओं के पास आज काम ज्यादा रहेगा.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. युवा वर्ग अपनी पढ़ाई और करियर पर ध्यान दें. परिवार में किसी की सेहत बिगड़ सकती है, खासकर छोटे बच्चों की.  बिजनेस ठीक चलेगा. बाहर यात्रा का योग बन रहा है.

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news