Aaj Ka Rashifal: कन्या समेत इन 4 जातकों के लिए बेहतर रहेगा शनिवार, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2261602

Aaj Ka Rashifal: कन्या समेत इन 4 जातकों के लिए बेहतर रहेगा शनिवार, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka 2024 Rashifal 25 May 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 25 मई, दिन शनिवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 25 May: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 25 May 2024, दिन शनिवार है. ये दिन शनिदेव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि:मेष राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. परिवार में किसी खास का आना हो सकता है. विदेश में जाने का योग दिख रहा है. युवा आज अपने अटके काम पूरे करेंगे. ऑफिस में आज अच्छा दिन गुजरेगा. सेहत का ध्यान रखें, गर्मी में खूब पानी पिएं.

वृषभ राशि: ये जातक आज खूब खुश रहेंगे. ऑफिस और बिजनेस सब ठीक चलेगा. किसी को पैसा उधार नहीं दें. राजनीति में आपके शत्रु अथवा विरोधी परास्त होंगे.  परिवार में किसी बाहरी व्यक्ति के कारण बाहरी तनाव एवं झगड़ा हो सकता है.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए शनिवार का दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी की तलाश में हैं तो अभी और इंतजार करना हो. राजनीति से जुड़ें  हैं तो अभी सावधान रहने की जरूरत है. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. शाम को कोई बुरा समाचार सुनने को मिल सकता है. 

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए आज का दिन कुछ उथल-पुथल भरा रह सकता है. बिजनेस नरम रहेगा. ऑफिस में जिम्मेदारी मिलेगी , जिसे आप निभाएंगे. विदेश जाने का मौका मिल सकता है. युवा अपने करियर पर फोकस रखें. 

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए शनिवार बढ़िया रहेगा. कुंवारों को रिश्ते आ सकते हैं. ऑफिस में दिन बिजी रहेगा. छात्रों को किसी बात पर खुशी होगी. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें.समाज में सम्मान मिलेगा. लव लाइफ में कुछ तनाव हो सकता है.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन शानदार रहेगा. छात्रों को बाहर जाने का मौका मिलेगा. शाम को किसी रिश्तेदार का घर आना हो सकता है. नौकरी में तरक्की के योग है. घर में बड़ों की सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. कोर्ट का मामला है आज तो सफल हो सकते हैं.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए ये दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में आज भागदौड़ ज्यादा रहेगी. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आज बिजनेस में किसी को भी उधार नहीं दें. नौकरी में कुछ परेशानी आ सकती है. गाड़ी सावधानी से चलाएं.

वृश्चिक राशि:  इन जातकों के लिए शनिवार मिला जुला रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आज ये कुछ दिशा में पूरी हो  सकती है. छात्र और युवा अपने करियर पर फोकस करें. राजनीति से जुड़े व्यक्तियों को फायदा होगा.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. ऑफिस में आपके खिलाफ साजिश हो सकती है. दोस्त से किसी बात पर मतभेद हो सकता है. परिवार में शांति रहेगी. छात्रों को आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. लव  लाइफ ठीक है.

मकर राशि: मकर राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज बिजनेस में लाभ हो सकता है. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. सेहत ठीक है. छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर सजग रहें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए शनिवार का दिन ठीक रहेगा. आज इन जातकों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. कोर्ट कचहरी के काम पैंडिंग हैं तो अभी और अटकेंगे.

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में माहौल आज तनाव भरा हो सकता है. छात्र आज अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, फालतू समय न गुजारें. नया वाहन खरीदने का सोच सकते हैं. बिजनेस में कुछ नया करने का नहीं सोचें.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news