Aaj Ka Rashifal: ऑफिस के विवादों से दूर रहें मिथुन समेत ये जातक, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2219269

Aaj Ka Rashifal: ऑफिस के विवादों से दूर रहें मिथुन समेत ये जातक, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार

Aaj Ka 2024 Rashifal 25 April: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 25 अप्रैल, दिन गुरुवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 25 April: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 25 April 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन अच्छा रहेगा.ऑफिस में दिन ठीक रहेगा. अटके काम पूरे हो सकते हैं.सेहत का ध्यान रखें, तबीयत खराब हो सकती है. युवा वर्ग करियर पर फोकस रखें. आज पिता के साथ में किसी बात को लेकर नोक झोक हो सकती है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सही रहेगा. ऑफिस में आपकी बॉस के साथ अनबन हो सकती है. सेहत नरम रहेगी, ध्यान रखें. व्यापारी अपने कर्मचारियों के साथ तथा पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर चलें. युवा जातक अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, किसी से विवाद हो सकता है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन हल्का फुल्का रहेगा. आज नौकरी में विरोधी साजिश रच सकते हैं. सेहत नरम रहेगी. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. खुदरा व्यापारियों को लाभ होगा. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. घर परिवार में किसी की सेहत खराब हो सकती है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस भी ठीक ठाक चलेगा. ऑफिस में दिन बिजी रहेगा. आज सीढ़िया चढ़ते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें.परिवार में बंटवारे को लेकर कुछ बातें हो सकती है.

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा.  नौकरी में  उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आज घर के काम निपटाकर महिलाएं बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे.  सेहत ठीक रहेगी. शाम को परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. पति-पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए आज का दिन हल्का रहेगा. ऑफिस में आप आज सावधानी से कार्य करें, कुछ घटना हो सकती है. घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, बाद में सब ठीक हो जाएगा. सेहत ठीक रहेगी.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज माता-पिता या भाई बहन के स्वास्थ्य के कारण थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं.बिजनेस में घाटा होने के आसार हैं. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. लोन के लिए अप्लाई किया है तो मिलने की उम्मीद है. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. आज परिवार के साथ किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं.कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. परिवार के रुके हुए कार्यों को पूरा कर सकते हैं. युवा और छात्र अपनी पढ़ाई और करियर पर फोकस रखें.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में कर्मचारी और ग्राहकों दोनों की संख्या में गिरावट देखने को मिल सकती हैं. पैसे की परेशानी हो सकती है. किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाएंगे. नौकरी  में आपका प्रमोशन हो सकता है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा.आज व्यापार से संबंधित कोई मुकदमा चल रहा था तो उसका फैसला आपके पक्ष में हो सकता है. छात्रों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. छोटे व्यापारी आज निराश हो सकते हैं. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस ठीक रहेगा. आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं. सेहत ढीली रहेगी, खानपान का ध्यान रखें. युवा वर्ग अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद की आशंका है. ऑनलाइन स्टडी करते हैं तो उसके लिए अपने  हार्ड कॉपी नोट्स भी बनाएं, जिससे आपका रिवीजन का कार्य आसानी से हो सके.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news