PM मोदी के जन्मदिन पर काशी में मनी दीवाली, दीप जलाकर लोगों ने की दीर्घायु की कामना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand748968

PM मोदी के जन्मदिन पर काशी में मनी दीवाली, दीप जलाकर लोगों ने की दीर्घायु की कामना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर बीजेपी सेवा सप्ताह मना रही है. उत्तर प्रदेश में कहीं सफाई अभियान चलाया जा रहा है, तो कहीं नेत्र जांच कैंप लगाए जा रहे हैं.

PM मोदी के जन्मदिन पर काशी में मनी दीवाली, दीप जलाकर लोगों ने की दीर्घायु की कामना

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर बीजेपी सेवा सप्ताह मना रही है. उत्तर प्रदेश में कहीं सफाई अभियान चलाया जा रहा है, तो कहीं नेत्र जांच कैंप लगाए जा रहे हैं. वहीं पीएम के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर वाराणसी दीपों से जगमग दिखी. 

पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए काशी में बीजेपी पदाधिकारियों ने केक काटा. साथ ही डमरू और शंखनाद किया. इस दौरान काशी की जनता भी साथ में मौजूद रही. लोगों ने पूर्व संध्या पर दीपदान कर प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की. 

आपको बता दें कि वाराणसी प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र है.यहां लोगों का उत्साह चरम पर है. वाराणसी के लहुराबीर स्थित आईएमए में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में  भाजपा कार्यकर्ता रक्तदान कर रहे हैं. हर साल की तरह इस साल भी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के जन्मदिन तक रक्तदान करेंगे. 

ये भी पढ़ें: दीवाली से पहले ‘अंधेरा’ दूर करने की कोशिश में सरकार, मंत्री श्रीकांत ने अधिकारियों को दिए निर्देश

पिछले साल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्वसंध्या पर संकट मोचन मंदिर में सवा किलो का स्वर्ण मुकुट अर्पण किया गया था. पीएम के प्रतिनिधि के रूप में कौशल विकास मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने बजरंगबली के मस्तक पर सुशोभित मुकुट की आरती उतारी थी. 

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news