डॉ. भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी: B.Ed और लॉ के 24 जून तक भरे जाएंगे फॉर्म, जानिए कब होगी परीक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2300680

डॉ. भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी: B.Ed और लॉ के 24 जून तक भरे जाएंगे फॉर्म, जानिए कब होगी परीक्षा

BR Ambedkar University B.Ed and Law exam 2024:  आगरा की डॉक्टर भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी में बीएड और विधि की परीक्षाओं का आयोजन जुलाई के पहले सप्ताह में कराया जाना प्रस्तावित है. लास्ट डेट निकलने के बाद 500 रुपये लेट फीस देनी होगी. 

agra university

BR Ambedkar University B.Ed and Law exam 2024: यूपी के आगरा की डॉक्टर भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी में बीएड और विधि की परीक्षाओं का आयोजन जुलाई के पहले सप्ताह में कराया जाना प्रस्तावित है. छात्र- छात्राएं 24 जून 2024 तक परीक्षा फॉर्म को भर सकते हैं. इसके बाद परीक्षार्थी को 500 रुपये लेट एग्जाम फीस का भुगतान करना होगा. 

20 हजार से ज्यादा छात्र-छात्राएं होंगे शामिल
आगरा की डॉक्टर भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी से करीब 200 कॉलेज संबंधित हैं. जिनमें बीएड के प्रथम, द्वितीय एलएलबी के प्रथम, द्वितीय, तृतीय, बीएएलएलबी के प्रथम, द्वितीय, तृतीय, चतुर्थ और पंचम वर्ष के 20 हजार से ज्यादा छात्र-छात्राएं हैं. इनकी परीक्षा के लिए फॉर्म भरे जा रहे हैं. परीक्षा फॉर्म भरने के यूनिवर्सिटी से अटैच कॉलेजों के छात्र-छात्राएं को यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट  www.dbrau.ac.in पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं.

इन कोर्स के एग्जाम के लिए भरे जाएंगे एग्जाम फॉर्म
बीएड 2023-25 प्रथम वर्ष
बीएड 2022-24 द्वितीय वर्ष

एलएलबी 2023-24 प्रथम वर्ष
एलएलबी 2023-24 - द्वितीय वर्ष
एलएलबी 2023-24 - तृतीय वर्ष 

बीएएलएलबी प्रथम वर्ष 
बीएएलएलबी द्वितीय वर्ष
बीएएलएलबी तृतीय वर्ष
बीएएलएलबी चतुर्थ वर्ष
बीएएलएलबी पंचम वर्ष वर्ष 

कब होगा एग्जाम?
बता दें, कि यूनिवर्सिटी से अटैच कॉलेजों के परीक्षार्थी ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं. एग्जाम फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 24 जून है. आखिरी तारीख निकलने के बाद छात्र-छात्राओं को 500 रुपये लेट फीस देनी होगी. एग्जाम की फाइनल डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन जुलाई के पहले सप्ताह में परीक्षा कराने की तैयारी है. एडमिट कार्ड एग्जाम फॉर्म भरने के बाद जारी किए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें - RRB ALP Bharti 2024: 5696 नहीं अब असिस्टेंट लोको पायलट के 18799 पदों पर होगी बंपर भर्ती, जान लें कौन कर सकता है अप्लाई

यह भी पढ़ें - 10वीं पास के लिए बैंक में नौकरी का मौका, आवेदन करना है तो फटाफट जान लें डिटेल

 

 

Trending news