'यहीं गोली मार दूंगा', दबंग सपा विधायक ने पुलिस के सामने पिस्तौल निकाल मचाया बवाल
Advertisement

'यहीं गोली मार दूंगा', दबंग सपा विधायक ने पुलिस के सामने पिस्तौल निकाल मचाया बवाल

Amethi SP MLA Rakesh Pratap Singh : अमेठी से सपा के विधायक राकेश प्रताप सिंह की दबंगई का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक राकेश प्रताप सिंह पिस्टल निकाल कर खुद को गाली मारने या बीजेपी पालिका प्रत्याशी के पति को गोली मारने की बात कह रहे हैं. जानें क्या है असल मुद्दा. 

SP MLA Rakesh Pratap Singh

Amethi News : उत्तरप्रदेश के अमेठी आज चर्चाओं में बना हुआ है. अमेठी को एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में सपा के विधायक राकेश प्रताप सिंह पुलिस के सामने ही भाजपा नगर पालिका प्रत्यशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को पीटते नजर आ रहे हैं. यह घटना थाने के अंदर हुई है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. पहले हुए उस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस के सामने ही राकेश प्रताप सिंह दीपक सिंह को पीट रहे हैं. यह मामला गौरीगंज थाने में हुआ. अब सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह का दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

अमेठी में सपा विधायक की गुंडई,पुलिस के सामने BJP प्रत्याशी पति को लात-घूंसों से पीटा

क्या है मामला? 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपा के विधायक राकेश प्रताप सिंह पुलिस के अफसरों के सामने पिस्टल निकालकर खुद को गोली मारने की बात कर रहे हैं. वो बोल रहे हैं या तो हम खुद को गोली मार देंगे या इसको( बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह ) गोली मार दू्ंगा. वीडियो में विधायक काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. वो अपनी पिस्टल निकालकर कनपटी पर लगा भी लेते हैं. इसके बाद काफी मुश्किल से उनको काबू में किया गया. 

दीपक सिंह और राकेश प्रताप आमने-सामने
गौरीगंज में सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह और गौरीगंज नगर पालिका से अध्यक्ष पद की बीजेपी की प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह आमने-सामने हैं.  आरोप है कि मंगलवार को राकेश सिंह  पर दीपक सिंह के करीबियों को पीटने का आरोप है. जिसके बाद विधायक आकर कोतवाली में आकर धरने पर बैठ गए. रातभर विधायक कोतवाली में धरने पर रहे. बुधवार को दीपक सिंह भी कोतवाली में पहुंचे.

विधायक पर दर्ज हुई FIR

अमेठी राकेश विधायक समेत 15 लोगो पर एफआईआर हुई दर्ज कई गंभीर धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही में जुटी एफआईआर की कापी सबसे पहले जी मीडिया के पास अमेठी के गौरीगंज थाने में हुआ था बवाल

fallback

दरअसल खुद को गोली मारने वाले वीडियो से पहले सपा विधायक का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह अपने समर्थकों के साथ बीजेपी प्रत्याशी के पति को गिरा- गिरा कर पीटा. सबसे हैरानी की बात यह है कि ये पूरी घटना पुलिस की आंखों के सामने हुई. लेकिन इसका किसी ने बीचबचाव नहीं किया. 

इस वीडियो के बाद राकेश प्रताप सिंह का एक और वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में वो खुद को या राकेश सिंह को गोली मारने की बात कर रहे हैं. वीडियो में वो पुलिस वालों को गोली मारने की बात कर रहे हैं. 
इस पूरी घटना के बाद विधायक राकेश प्रताप सिंह पर FIR दर्ज कर ली गई है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

WATCH: सपा विधायक की गुंडई, भाजपा नगरपालिका प्रत्याशी के पति को कोतवाली में गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल

Trending news