बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के नारे से कयासों का बाजार गरम, जानिए क्या कहकर मांगा वोट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1676541

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के नारे से कयासों का बाजार गरम, जानिए क्या कहकर मांगा वोट

UP Nagar Nikay Chunav: यूपी के अमरोहा पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी पर खूब निशाना साधा. लेकिन इसी बीच भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगते हुए तिलक, तराजू और तलवार का उदाहरण देकर वोट की अपील की. सवाल ये है कि आखिर उनके सियासी बयान का मतलब क्या है

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के नारे से कयासों का बाजार गरम, जानिए क्या कहकर मांगा वोट

विनीत अग्रवाल/अमरोहा : नगरीय निकाय चुनाव में सियासी दल चुनाव जीतने के लिए नारे भी खूब उछाल रहे हैं. इसमें बीजेपी भी पीछे नहीं है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने अमरोहा में एक ऐसा नारा दिया है, जिसे लेकर जिले में  सियासी चर्चाएं हैं. जिले के धनोरा पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह भाजपा प्रत्याशी राजेश सैनी के लिए तिलक तराजू और तलवार का उदाहरण देकर की वोट की अपील की है. वहीं भाजपा प्रत्याशी ने बसपा प्रत्याशी को डेढ़ साल की जेल काटने वाला और रामलीला मैदान की जमीन पर अवैध कब्जे करने वाला आरोपी बताया. अमरोहा में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंदर चौधरी ने पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जिस प्रकार वर्तमान सरकार ने की है, उसको देखते हुए जो अपराधी हैं , वह अपनी आने वाली पीढ़ी से कह जाएंगे कि कभी जीवन में अपराध मत करना. भूपेंद्र चौधरी ने समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए बताया कि 2012 से 2017 तक समाजवादी की सरकार थी जिसमें उत्तर प्रदेश दंगों का शहर बन गया था. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि प्रदेश की जनता सब जानती है. उन्होंने विपक्ष को सीजनल लोग बता कर कहा कि इन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता चाहिए प्रदेश में गठबंधन करें या ना करें. 

यह भी पढ़ेंरायबरेली में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज,  जानिए क्या है मामला

वैसे भी नए परिसीमन के बाद अमरोहा नगर पालिका के बदले जातिगत आंकड़े से अध्यक्ष पद का चुनाव रोचक हो गया है. अब तक अमरोहा पालिका की कुर्सी पर मुस्लिम अध्यक्षों का दबदबा रहा है, जिसमे 5 हिंदू और 12 मुस्लिमों ने बागडोर संभाली है. अब देखना ये है कि 13 मई को अमरोहा की जनता किस प्रत्याशी पर अपना भरोसा जताती है.

WATCH: भोले की नगरी में जनता जनार्दन किस पर होगी मेहरबान, देखें वाराणसी में बोट पर 'वोट' की चर्चा

Trending news