Gorakhpur: सीएम योगी ने दी 1046 करोड़ की सौगात, 258 परियाजनाओं का किया लोकार्पण, शिलान्यास
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1644692

Gorakhpur: सीएम योगी ने दी 1046 करोड़ की सौगात, 258 परियाजनाओं का किया लोकार्पण, शिलान्यास

Maharajganj News: सूबे के मुख्यमंत्री आज गोरखपुर- महराजगंज के दौरे पर हैं... सीएम योगी ने आज कई सौगात दीं....उन्होंने गोरखपुर में कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया..इस दौरान उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया..

 

 

CM Yogi IN Gorakhpur

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm yogi Adityanath) ने बटन दबाकर 1046 करोड़ की 258 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. सीएम योगी आदित्यन के द्वारा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को  प्रमाण पत्र दिया गया. उनके आगमन को देखते हुए शनिवार को जिले का प्रशासनिक अमला कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों को दुरुस्त कराने में जुटा रहा.

परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास  करेंगे सीएम योगी, बांटेगे लाभार्थियों को प्रमाण पत्र और चेक
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिला मुख्यालय स्थित गणेश शंकर विद्यार्थी स्मारक इंटर कॉलेज में जिले को लगभग 28 सौ करोड़ रुपये के की विकास परियोजनाओं (Inauguration/Foundation Laying of Projects) की सौगात दी जिसमें लगभग 1 हजार से अधिक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास समेत विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र और चेक वितरित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री एक जनसभा को भी संबोधित किया.  जिसके लिए भव्य पांडाल बनाया गया था. इस पंडाल में 10 हजार से ज्यादा  लोगों की बैठने की व्यवस्था की गईहै. मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए प्रशासन ने सभी तैयारियां पहले ही पूरी कर लीे.. सीएम योगी के इस दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया.

वन टांगिया ग्रामों को सड़कों की सौगात 
भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री के जनपद में आगमन से विकास को लेकर एक नई ऊंचाई मिलेगी और कार्यकर्ताओं का भी उत्साह दोगुना हो जाएगा. केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भारी भीड़ उनको सुनने के लिए उमड़ेगी. पंकज पचौरी ने कहा कि विभिन्न महत्वपूर्ण परियोजनाओं के साथ वन टांगिया ग्रामों को सड़कों की सौगात मिलने वाली है.

ये रहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर, महाराजगंज दौरे का पूरा शेड्यूल (Complete schedule of Maharajganj tour)
सुबह 11 बजे - जनपद गोरखपुर की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण
स्थान: फर्टिलाइजर कैंपस मैदान
दोपहर 12 बजे - दिल्ली पब्लिक स्कूल, मानीराम का  उद्घाटन कार्यक्रम
स्थान: मानीराम, गोरखपुर
दोपहर 3.30 बजे- जनपद महाराजगंज की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास एवं लाभार्थी परक योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र का वितरण/तहसीलों को आईएसओ प्रमाण पत्र प्रदान किया जाना
स्थान: जीएसवीएस इंटर कॉलेज, महाराजगंज
शाम 6.20 बजे, लखनऊ आगमन

Aaj Ka Rashifal 8 April 2023: कर्क, तुला समेत ये दो राशि रहें बचकर, जल्दबाजी में न करें कोई बड़ा फैसला, हो सकता है बड़ा नुकसान

 

Trending news