Umesh pal murder: माफिया अतिक अहमद की पत्नी को BSP कर सकती है पार्टी के बाहर, बसपा सुप्रीमो ने की रिपोर्ट तलब
Advertisement

Umesh pal murder: माफिया अतिक अहमद की पत्नी को BSP कर सकती है पार्टी के बाहर, बसपा सुप्रीमो ने की रिपोर्ट तलब

Umesh pal murder: बसपा सुप्रीमो मायावती ले सकती है अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ( shaista parween) के खिलाफ बड़ा कदम, उमेश पाल के हत्याकांड के बाद अतिक  की बेगम शाइस्ता परवीन को पार्टी दिखा सकती है बाहर का रास्ता

 Umesh pal murder: माफिया अतिक अहमद की पत्नी को BSP कर सकती है पार्टी के बाहर, बसपा सुप्रीमो ने की रिपोर्ट तलब

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जन्मा अतीक अहमद इस समय काफी सुर्खियों में है. बसपा विधायक राजू हत्याकांड के मुख्य चश्मदीद गवाह उमेश पाल और  उसके गनर की दिनदहाड़े बम और गोली से हत्या कर दी गई. इस मामले में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की मुश्किलें भी बड़ती नजर आ रही हैं. सूत्रों के मुताबिक बसपा सुप्रीमो मायावती जल्द ही शाइस्ता परवीन पर एक्शन ले सकती है. 

Noida Raid: चोरी के मोबाइल के पार्ट्स से बनाते थे नया फ़ोन, पुलिस ने दो करोड़ के फोन के साथ एक को किया गिरफ्तार

बसपा शाइस्ता परवीन को दिखा सकती है पार्टी से बाहर का रास्ता
बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ( Mayawati) ने उमेश पाल की दिनदहाड़े गोलियों से हुई हत्या की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. बसपा सुप्रीमो की इस मांग का अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को पार्टी से बाहर का करने का अनुमान लगाया जा रहा है. सूत्रों की जानकारी के मुताबिक प्रयागराज मण्डल के मुख्य जॉन इंचार्ज से मायावती ने पूरी रिपोर्ट तलब की है.

KV TET Exam: केंद्रीय विद्यालय की TET परीक्षा के 21 सॉल्वर गिरफ्तार, 15 लाख में किया था सौदा 

हाल ही में बसपा मे शामिल हुई थी अतीक की पत्नी 
अतीक अहमद की पत्नी  शाइस्ता परवीन ने हालही में बसपा का दामन थामा था. आपको बता दें कि शाइस्ता परवीन को बसपा  प्रयागराज से मेयर का चुनाव लड़ाने की तयारी कर रही थी. लेकिन उमेश पाल की दिन दहाड़े हत्या होने के बाद से ही शाइस्ता परवीन की चुनाव लड़ाई में अटकले आने लगी हैं. सूत्रों की जानकारी के अनुसार शाइस्ता परवीन के पार्टी से निष्कासन की तलवार लटक गई है. 

ट्वीट कर कही ये बात
शनिवर को मायावती ने ट्वीट कर राजू पाल की हत्या के चश्मदीद गवाह उमेश पाल और उनके गनर की दिनदहाड़े गोलियों से भून कर हत्या को दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हुई इस  घटना ने सरकार के कानून व्यवस्था की पोल खोल के रख दी है. योगी सरकार इस हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाए.

Trending news