मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को क्‍या दिया दिवाली गिफ्ट?, कीमत इतनी कि उड़ जाएंगे होश
Advertisement

मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को क्‍या दिया दिवाली गिफ्ट?, कीमत इतनी कि उड़ जाएंगे होश

Mukesh Ambani: अंबानी परिवार में 150 से ज्‍यादा लग्‍जरी कारें हैं. मुकेश अंबानी अपनी पत्‍नी नीता अंबानी को दिवाली पर सबसे महंगा गिफ्ट दिया है. इसकी कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है. 

Mukesh Ambani and Nita Ambani

Mukesh Ambani: दिवाली पर गिफ्ट देने की परंपरा है. कुछ लोगों को ऑफ‍िस से गिफ्ट मिलता है तो कुछ लोग अपने रिश्‍तेदारों या घर वालों को गिफ्ट देते हैं. ऐसे में अगर एशिया के सबसे अमीर शख्‍स मुकेश अंबानी की बात करें तो उनके गिफ्ट का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. मुकेश अंबानी ने अपनी पत्‍नी नीता अंबानी को दिवाली पर सबसे महंगा गिफ्ट दिया है. लाल रंग की एसयूवी गिफ्ट की कीमत करीब 10 करोड़ रुपये बताई जा रही है. यह देश की सबसे महंगी एसयूवी बताई जा रही है. इस एसयूवी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

कौन सी कार गिफ्ट की 
वैसे तो अंबानी परिवार में 150 से ज्‍यादा लग्‍जरी कारें हैं. मुकेश अंबानी अपनी पत्‍नी नीता अंबानी को गिफ्ट देते रहते हैं. इस बार दिवाली पर मुकेश अंबानी ने नीता को Rolls Royce Cullinan Black Badge गिफ्ट की है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के पास भी Rolls Royce Cullinan एसयूवी है. 

कार में क्‍या खास 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोल्‍स रॉयस कलिनन को खास रंग में तैयार किया गया है, जो सुरक्षा कारणों से भी खास है. Rolls Royce Cullinan Black Badge में 6.75 लीटर का ट्विन टर्बो चार्जड B12 इंजन का इस्‍तेमाल किया गया है. मुंबई की सड़कों पर यह कार भारी सेक्‍योरिटी के साथ नजर आएगी. इस लग्‍जरी एसयूवी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

इन कंपनियों की कारें मौजूद 
बता दें कि नीता अंबानी के पास BMW, ऑडी, वोल्‍वो, फरारी, पोर्श, टोयोटा, बेंटले, मर्सिडीज समेत कई कंपनियों की लग्‍जरी कारें हैं, इनकी संख्‍या 150 से ज्‍यादा है. हाल ही में मुकेश अंबानी ने भारत के सबसे बड़े स्‍वदेशी स्‍टोर का उद्घाटन किया था.  

Watch: Diwali 2023: क्या दिवाली पर दिन में भी होता है मां लक्ष्मी का पूजन, जानें शुभ मुहूर्त और धन प्राप्ति के उपाय

Trending news