मुरादाबाद के कैफे में बीफ बर्गर पर बवाल, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बोला धावा तो पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2309518

मुरादाबाद के कैफे में बीफ बर्गर पर बवाल, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बोला धावा तो पहुंची पुलिस

Moradabad News : जामा मस्जिद चौराहे के पास प्रिंस रोड पर अफगान कैफे नाम से रेस्‍टोरेंट है. रेस्‍टारेंट के मालिक पर आरोप है कि वह खाने में बीफ का इस्‍तेमाल करता है. बकायदे मेन्‍यू में भी इसका जिक्र है. 

Moradabad Police Station

Moradabad News : मुरादाबाद के एक कैफे के मेन्‍यू में बीफ बर्गर बेचे जाने के आरोप में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में रोष है. बजरंग दल के महानगर संयोजक अभिनव भटनागर ने अफगान कैफे नाम के रेस्‍टोरेंट संचालक पर एफआईआर दर्ज कराई है. बजरंग दल के महानगर संयोजक अभिनव भटनागर का आरोप है कि अफगान कैफे रेस्‍टोरेंट के मेन्‍य में बकायदे बीफ बर्गर मेंशन है. आरोप है कि यहां बीफ बर्गर 110 रुपये में बेचा जा रहा है. बजरंग दल के पदाधिकारी की तहरीर पर अफगान कैफे संचालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 505(2) के मुकदमा दर्ज किया गया है. मुरादाबाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, जामा मस्जिद चौराहे के पास प्रिंस रोड पर अफगान कैफे नाम से रेस्‍टोरेंट है. रेस्‍टारेंट के मालिक नावेद पर आरोप है कि वह खाने में बीफ का इस्‍तेमाल करता है. बकायदे मेन्‍यू में भी इसका जिक्र है. मंगलवार रात बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुगलपुरा थाना पहुंच गए और बीफ‍ बिक्री को लेकर हंगामा करने लगे. बजरंग दल के कार्यकर्ता रेस्‍टारेंट संचालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. 

रेस्‍टोरेंट संचालक को पूछताछ के लिए बुलाया 
हंगामे की सूचना पाकर मौके पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया भी पहुंच गए. अखिलेश भदौरिया ने बताया कि शिकायत थाना मुगलपुरा के अफगान कैफे से संबंधित आई थी, जिसमें उसने अपने मेन्‍यू बोर्ड में बीफ लिखा हुआ था. एसपी सिटी की माने तो कैफे मालिक नावेद को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उसने पूछताछ में बताया कि गलती से उसके द्वारा ये लिखा गया था. एसपी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया है और कार्यवाही की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : 'सबको सुनना पड़ेगा...' नगीना सांसद चंद्रशेखर ने लोकसभा में शपथ लेते वक्त बीजेपी सांसदों से भिड़े

यह भी पढ़ें : पूर्वांचल में अगले दो दिन भारी बारिश की चेतावनी, मॉनसून को लेकर IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
 

Trending news