Jaunpur News: दूल्हे को वरमाला डालकर प्रेमी संग फुर्र हुई दुल्हन, बैरंग वापस लौटी बारात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227109

Jaunpur News: दूल्हे को वरमाला डालकर प्रेमी संग फुर्र हुई दुल्हन, बैरंग वापस लौटी बारात

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर के सेमरी गांव में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जयमाल होने के बाद दुल्हन अपने प्रेमी संग फरार हो गई. दूल्हे को बिना दुल्हन के ही बारात लेकर वापस जाना पड़ा वहीं घराती भी मुंह छिपा कर दुबक गए.

Jaunpur

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर के सेमरी गांव में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जयमाल होने के बाद दुल्हन अपने प्रेमी संग फरार हो गई. दूल्हे को बिना दुल्हन के ही बारात लेकर वापस जाना पड़ा वहीं घराती भी मुंह छिपा कर दुबक गए. काफी समय के बाद दुल्हन के पता न लगने पर दूल्हे ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुच जांच पड़ताल में जुटी. 

जयमाला के बाद दुल्हन हुई फरार
दरअसल, गांव निवासी एक लड़की से ही शादी तय हुई थी. वहीं शादी के दिन धूमधाम से  बारात दरवाजे पर पहुंची. घरातियों ने बरात का पूरे उत्साह के साथ स्वागत किया. इसके बाद द्वारचार की रस्में पूरी हुई. रात 11 बजे जयमाला की पूरी तैयारी हो गई दुल्हन ,सज धजकर के  जायमाल के लिए आई.  

मंडप की तैयारी के बाद दुल्हन नहीं दिखी
करीब एक घंटे में जयमाला की रस्में भी पूरी  हो गई. सभी बाराती वालों को भोजन कराया गया इसके बाद मंडप में विवाह की तैयारी की जाने लगी.  इस दौरान दुल्हन को मंडप पर लाने के लिए बुलाया गया तो  पता चला दुल्हन घर में  मौजूद ही नहीं है. परिवार वालों ने बिना कुछ बताए  दुल्हन को खोजने लगे. वहीं धीरे-धीरे बारतियों को भी भनक लग गई. दुल्हन घर में मौजूद नहीं है. रात भर दूल्हा इंतजार करता रहा. मगर दुल्हन का पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें- Meerut News: हल्दी समारोह में डांस  के दौरान दर्दनाक हादसा! दुल्हन की बहन को दिल के दौरे से मौत..

यह भी पढ़ें- Bijnor News: बारात ले जाने से पहले दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत, सऊदी अरब से ब्याहने आया था गांव

यह भी पढ़ें- Lakhimpur News: शादी के इंकार पर दर्दनाक अंजाम! प्रेमिका के चेहरे पर गर्म रॉड से लिखा अपना नाम..

Trending news