Bijnor News: उधार की रकम बनी काल, दबंगों की धमकी से परेशान शख्स ने गंवाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2264378

Bijnor News: उधार की रकम बनी काल, दबंगों की धमकी से परेशान शख्स ने गंवाई जान

  नहटौर : उधार दी गई रकम लौटाने से मना करने से क्षुब्ध होकर गांव फरीदपुर निवासी लाल सिंह ने जहर खा लिया . 

Bijnor News: उधार की रकम बनी काल, दबंगों की धमकी से परेशान शख्स ने गंवाई जान

Bijnor: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के ग्राम फरीदाबाद उर्फ फरीदपुर निवासी लाल सिंह ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली .  सीएचसी में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई .उधार लेने वाले शख्स पर अस्पताल में पहुंच कर परिजनों को धमकाने का भी आरोप है

क्या था पूरा मामला 
परिजनो के मुताबिक गांव फरीदाबाद उर्फ फरीदपुर निवासी लोकेश पुत्र राजेश ने लाल सिंह पुत्र निहाल सिंह से दो महीने पहले 1.30 लाख रुपय उधार लिए थे और एक सप्ताह में वापस करने के वादा किया था .लाल सिंह बार बार पैसे मांगता रहा लेकिन लोकेश ने पैसे नही लौटाए . बीते शुक्रवार को भी लाल सिंह ने अपने पैसे मांगे  थे परंतु उसने पैसे देने से साफ-साफ मना कर दिया. इसी से परेशान होकर उसने जहर खा लिया . हालत बिगड़ने पर परिजन उसे तुरंत सीएचसी ले गए और वहां भर्ती करा दिया . 

यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत में सुधार दिखाई दिया.आरोप है कि इसी दौरान रात में लोकेश अपने परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचा और लाल सिंह व उसके पुत्र को धमकाने लगा .जिस पर परिजन लाल सिंह की छुट्टी कराकर घर ले आए. शनिवार को घर पर लाल सिंह की तबियत फिर से बिगड़ गई .परिजन उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस को मिली सूचना 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है . इस संबंध में कोतवाल धर्मेंद्र कुमार सोलंकी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरे की कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news