Baghpat news: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते पति को दी खौफनाक मौत, प्रेमी संग मिल पत्नी ने रची साजिश
Advertisement

Baghpat news: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते पति को दी खौफनाक मौत, प्रेमी संग मिल पत्नी ने रची साजिश

Baghpat news/KULDEEP CHAUHAN: बागपत में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी. पुलिस ने आज पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या की घटना का खुलासा कर दिया है. 

 

 Baghpat news

Baghpat news: बागपत में रिश्तों के कत्ल की दिल दहला देने वाली वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है. यहां पर एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी थी. पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या की घटना का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया धारधार हथियार बलकटी और बाईक बरामद किया है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में छानबीन की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ.

लहूलुहान हालत में था शव
दरअसल आपको बता दें की बीते कल बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बड़का गांव में इमरान नाम के युवक का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ मिला था. इमरान की हत्या की घटना को धारदार हथियार और ईंटों से वार करके अंजाम दिया गया था. पुलिस ने मामला की जांच में खुलासा किया है कि मृतक इमरान की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी रुखशाना ने प्रेमी हासिम के साथ मिलकर की थी . पुलिस छानबीन में सामने आया का रुखसाना का अपने पति इमरान के दोस्त हासिम के साथ अवैध सम्बन्ध थे. ये दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन उनके नाजायज सम्बन्धों में पति इमरान बाधा बन रहा था.  

एडिशनल एसपी नरेंद्र प्रताप ने किया खुलासा
एडिशनल एसपी ने बताया कि मृतक इमरान की पत्नी रुखसाना का उसके दोस्त हाशिम के साथ नाजायज संबंध था. और वह दोनों शादी करना चाहते थे. जिसमें इमरान बाधा बन रहा था. आपस में शादी करने के लिए दोनों ने इमरान को रास्ते से हटाने की योजना बनाई .जिसके बाद हाशिम ने इमरान को बंद पड़ी फैक्ट्री में बुलाया और वहां पर उसके सर पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दोनों को गिरफ्तार करते हुए घटना का खुलासा कर दिया है.
 
यह भी पढ़े-  प्रेमिका का काटा गला, अलीगढ़ के नामी कंप्यूटर सेंटर में मिली प्रेमी युगल की लाश, सुसाइड नोट से सनसनी

Trending news