Mathura News: मथुरा में साध्वी को जिंदा जलाने का प्रयास, पहले छिड़का पेट्रोल, फिर कर दिया आग के हवाले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2435691

Mathura News: मथुरा में साध्वी को जिंदा जलाने का प्रयास, पहले छिड़का पेट्रोल, फिर कर दिया आग के हवाले

Attempt to kill Sadhvi in ​​Mathura: सड़क किनारे रह रही साध्वी को अज्ञात लोगों ने जिंदा जलाने की कोशिश की. साध्वी की झोपड़ी में आग लगते देख स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और झुलसी हुई हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Attempt to kill Sadhvi in ​​Mathura

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: मथुरा के वृंदावन से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है है. यहां पर स्थित चैतन्य विहार में सड़क किनारे रहकर अपना जीवन यापन करने वाली मध्य प्रदेश के विदिशा निवासी साध्वी शारदा देवी को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. दरअसल, कुछ असामाजिक तत्व ने पेट्रोल डालकर साध्वी को जिंदा जलाने की कोशिश की. हालांकि, स्थानीय लोगों ने पीड़ित साध्वी को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करवाया जहां से उन्हें आगरा के लिए रेफर कर दिया गया. 

लगभग 35 प्रतिशत झुलसी साध्वी
यह पूरा मामला कोतवाली वृंदावन इलाके का है जहां के चैतन्य बिहार में अपना घर आश्रम के सामने सड़क किनारे साध्वी शारदा देवी झोंपड़ी बनाकर रहती थीं. यहां वह रात को सो रही थीं कि इसी दौरान अज्ञात असामाजिक तत्वों ने उन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग लगते ही मौके पर चीख पुकार मची और झोंपड़ी से आग की लपटें निकलती देखी गईं. जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर दौड़कर पहुंते और साध्वी को झोंपड़ी से बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. डॉक्टर के अनुसार साध्वी लगभग 35 प्रतिशत झुलसी हैं. 

मामले का आरोपी गिरफ्तार
शुरुआती पुलिस छानबीन के मुताबिक साध्वी के साथ एक युवक रहता था जिसे आरोपी बताया जा रहा है. हालांकि एसएसपी ने आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई हैं और अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साध्वी को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश करने का मामला सामने आते ही घटनास्थल पर वृंदावन कोतवाली पुलिस पहुंची. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया, जिसके बाद मौके से साक्ष्य जुटाए गए. मामले का आरोपी घटना के बाद से ही फरार था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.एसएसपी शैलेश पांडे की माने तो आरोपी को पकड़ने के लिए अभी तीन टीम बनाई हैं और महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

और पढ़ें- Radha Krishna: मथुरा में कहां हुआ था राधा-श्रीकृष्ण का विवाह, ब्रह्माजी के विवाह मंत्र पढ़ने के मिलते हैं सबूत 

और पढ़ें- Krishna Janmabhoomi Dispute: मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद में मुस्लिम पक्ष को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, सीधे SC आने पर मांगा जवाब 

Trending news