Bhojpuri News: निरहुआ की नई फिल्म से धमाल मचाने को तैयार ये सिंगर, भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब मिल रही तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1773986

Bhojpuri News: निरहुआ की नई फिल्म से धमाल मचाने को तैयार ये सिंगर, भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब मिल रही तारीफ


Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत की सालों से चल रही खोज को अब विराम लगा है. जी हां क्यूंकी अब भोजपुरी सिनेमा को दिग्गज "सुदेश भोसले" जैसा ही एक सिंगर मिल गया है. जिसने फिल्म 'कलाकंद' गीत गाकर लोगों का दिल जीता है.

Bhojpuri News: निरहुआ की नई फिल्म से धमाल मचाने को तैयार ये सिंगर, भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब मिल रही तारीफ

Bhojpuri Cinema: आपने सुदेश भोसले का नाम तो जरूर सुना होगा  जिन्होंने हिंदी इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन से लेकर राज कुमार तक की आवाजों में गीत गाकर लोगों का दिल जीता है. अब भोजपुरी सिनेमा की भी खोज समाप्त हुई है. बता दें दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म'कलाकंद'में इस गायक ने गाना गाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हैरानी की बात यह है कि आम तौर पर दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी फिल्मों में गाने खुद ही गाते हैं. लेकिन इस बार नए सिंगर ने गीत गया है. 

'मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले' गाने ने मचाया धमाल 
भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' के गाने  'मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले' एक ऐसा गाना है, जिसे सुनकर आपको भी अपने पुराने दिन याद आने वाले है. इस गाने में ट्रिपल लव ऐंगल देखने को मिलता है. गाने के वीडियो में जहां दिनेश लाल अपने मोबाईल के सामने एक वीडियो शूट करते दिख रहे है तो वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस नीलम गिरी अपने बेड पर लेटी हुई गाना देख रही है. अब इस लव स्टोरी में ट्रिपल ऐंगल बना रही हैं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जो मोबाईल में गाने को सुनकर मुस्कुरा रहीं हैं. 

दिनेश लाल ने की सिंगर की तारीफ 
ऐक्टर दिनेश लाल यादव ने फिल्म के सिंगर सुगम सिंह की तारीफ करते हुए कहा "यही इस गाने की खूबसूरती है सुगम ने 'मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले' को इतनी खूबसूरती के साथ गाया है कि दर्शकों को लगता है कि मैंने खुद ही वह गाना गाया हैं. उन्होंने आगे कहा जितना अच्छा गाना है उतने ही अच्छे से गाने को फिल्माया गया है मेरे मान में बस गाना रिलीज होने की बात ही बात ही चल रह थी.

फिल्म डायरेक्टर कहा 
निर्देशक संतोष मिश्रा ने कहा 'यह फिल्म अपने आप में एक अलग कहानी को बयां करती है. गाने की शूटिंग के दौरान दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जब कुर्सी पर बैठकर गाना गाना शुरू किया तो हमें उस समय ऐसा लग रहा था,जैसे हम किसी दूसरी दुनिया में आ गए हैं. जबकि गाने को सुगम सिंह ने दिनेश लाल की आवाज में इतनी खूबसूरती से गाया है की लगता ही नहीं कोई ओर गाना गया रहा है. भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' में कॉमेडी, रोमांस और त्रिकोणीय प्रेम सब देखने मिलेगा। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, नीलम गिरी के अलावा सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान की मुख्य भूमिकाएं हैं। फिल्म के गीतकार लवली पुजारा और संगीतकार आर्या शर्मा हैं.

Trending news