सपना चौहान संग रोमांस करते दिखे खेसारी लाल यादव, नया गाना निम्बू खरबूजा भईल 2 रिलीज होते ही मचा रहा धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2004675

सपना चौहान संग रोमांस करते दिखे खेसारी लाल यादव, नया गाना निम्बू खरबूजा भईल 2 रिलीज होते ही मचा रहा धमाल

Bhojpuri Song 2023:   खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान (Sapna Chauhan) का नया गाना निम्बू खरबूजा भईल 2  रिलीज हो चुका है. जिसने आते ही धमाल मचा दिया है. 4 घंटे के भीतर ही गाने को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

सपना चौहान संग रोमांस करते दिखे खेसारी लाल यादव, नया गाना निम्बू खरबूजा भईल 2 रिलीज होते ही मचा रहा धमाल

Bhojpuri Song 2023:  भोजपुरी गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. इनकी खासियत यह है कि इन्हें सुनते ही लोग थिरकना शुरू कर देते हैं. भोजपुरी गाने ऑडियंस सुनना खूब पसंद करती है. खासतौर पर जब गाना उनके फेवरेट एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का हो तो गाने को धूम मचाने में ज्यादा समय नहीं लगता. एकबार फिर भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान (Sapna Chauhan) और खेसारी लाल यादव का गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसके बोल हैं निम्बू खरबूजा भईल 2. 

यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस म्यूज़िक वीडियो में आप खेसारी लाल और सपना चौहान के बीच का रोमांस देख सकते हैं. दोनों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है. वीडियो के लिरिक्स के साथ-साथ दोनों का जबरदस्त डांस लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैन्स प्यार भी बरसा रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल और करिश्मा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने दिए हैं. वीडियो को वेस्ट भोजपुरी  म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और  सपना चौहान का नया गाना निम्बू खरबूजा भईल 2 को 11 दिसंबर 2023 को रिलीज किया गया है. पिछले कुछ घंटों में इस गाने ने सोशल मीडिया में गजब का धमाल मचा रखा है. खेसारी लाल यादव और सपना चौहान के गाने निम्बू खरबूजा भईल 2 को महज 4 घंटे में 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उनके फैंस कमेंट कर गाने की तारीख कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, हमें गर्व होता है कि हम बिहारी है जहां पर एक गायक है जो पूरे भारत को खुश रखता है. एक ने लिखा, ट्रेंडिंग स्टार की जगह कोई नहीं ले सकता. खेसारी लाल यादव सिर्फ एक गायक नहीं हैं, वह लोगों के लिए एक इमोशन हैं. एक ने कमेंट किया, शायद ही कोई ऐसा भोजपुरी गीत देख कर मन में खेसारी भैया के प्रति स्नेह मन में न आया हो जय हो भोजपुरिया भईया.''

Trending news