Entertainment News: तस्वीर में दिख रहा यह क्यूट बच्चा आज लोगों को खूब हंसाता है, बड़े स्टार का है रिश्तेदार
Advertisement

Entertainment News: तस्वीर में दिख रहा यह क्यूट बच्चा आज लोगों को खूब हंसाता है, बड़े स्टार का है रिश्तेदार

Entertainment News: आपको एक तस्वीर इस लेख में दिख रही होगी, यह क्यूट बच्चा आज लाखों दिलों की जान है और बहुत बड़ा सेलिब्रिटी भी बन चुका है. इस स्टार की बचपन की फोटो को आप देखते रह गए होंगे, आइए जानते हैं कौन हैं ये.

krushna abhishek (फाइल फोटो)

Entertainment News: बॉलीवुड स्टार कितना बड़ा है ये उसकी फैन फॉलोइंग पर डिपेंड करता है. जितने ज्यादा फैन, स्टार उतना बड़ा. इन स्टार की छोटी से छोटी बातों के उनके फैंस दीवाने होते हैं. उनका स्टार क्या डाइट लेता है, कैसे जिंदगी गुजारता है, इस बात को लेकर स्टार के फैंस को बहुत एक्साइटमेंट होती है. बहुत से सेलिब्रिटी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की फोटो साझा करते रहते हैं. इस बार भी एक जानेमाने स्टार ने अपनी बचपन की फोटो को शेयर किया है. आइए जानते हैं उनके बारे में.

ये फोटो सोशल मीडिया पर फिलहाल खूह वायरल हो रही है. ये किस सेलिब्रिटी की बचपन की फोटो है दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और पहचानिए. ये एक्टर कौन आखिर कौन है. 

फेमस कॉमेडियन है   (Entertainment)
फोटो देखकर आपको क्या लगा, किसकी फोटो है ये? कौन है ये क्यूट बच्चा? चलिए हम आपको थोड़ा सा हिंट दे देते हैं. यह बच्चा आज जानामाना कॉमेडियन है और काफी सारी फिल्मों में काम कर चुका है. यहां तक कि टीवी और ओटीटी पर भी अपनी कला का लोहा मनवा चुका है. अगर आप अब भी नहीं पहचान सके हैं तो हम आपको खुद बता देते हैं. दरअसल फोटो अभिषेक बच्चन से लेकर अजय देवगन जैसे सुपर स्टार के साथ काम कर चुके, कॉमेडी का लोहा मनवाने वाले कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) हैं.

गोविंदा के भांजे अभिषेक
बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा के कृष्णा अभिषेक भांजे हैं और गोविंदा की मिमिक्री करते बहुत बार देखे गए हैं. मामा भांजे के बीच का जो रिश्ता है वो खास नहीं रह गया है लेकिन दोनों के बीच का प्यार भी अक्सर दिख जाता है. 

पर्सनल लाइफ  (krushna abhishek)
कृष्णा अभिषेक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रैंड कश्मीरा शाह से शादी की है और नच बलिये सीजन 3 में भी दोनो दिखे. स्टेज पर इस जोड़ी ने खूब धमाल मचाया है. 

वर्कफ्रंट   (Entertainment)
कृष्णा अभिषेक ‘क्या कूल हैं हम 3’, ‘बोल बच्चन’ के अलावा ‘तेरी भाभी है पगले’,‘एंटरटेनमेंट’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में कृष्णा ने अपनी कॉमेडी का जलवा दिखाया है.

और पढ़ें- PM Kisan Yojana 2023: यूपी के 1.86 करोड़ किसानों को मिलेंगे 4167 करोड़ रुपये, सीधा खाते में डाली जाएगी 14वीं किस्त     

और पढ़ेंSeema Haider: सीमा हैदर मामले में सचिन के दो रिश्तेदार पकड़े गए, चंद रुपयों के लालच में किया था ये गंदा काम   

स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू मंदिरों पर उठाए सवाल, कहा "हिंदू मंदिरों का होना चाहिए सर्वे"

Trending news