Bhojpuri Song: रितेश पांडे के गाने ने बढ़ा दिया पारा, फिल्म 'आसरा' का यह सॉन्ग मचा रहा धमाल
Advertisement

Bhojpuri Song: रितेश पांडे के गाने ने बढ़ा दिया पारा, फिल्म 'आसरा' का यह सॉन्ग मचा रहा धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में अपनी आवाज और अभिनय के दम पर कहर मचा देने वाले रितेश पांडे की नई फिल्म 'आसरा' का एक गाना रिलीज हुआ है और इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. ये गाना आज यानी शनिवार को ही रिलीज हुआ है. गाने का नाम 'बलमुआ हो तोहरे से प्‍यार हो गईल' है. 

balamua ho tohare se pyar ho gayil

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में अपनी आवाज और अभिनय के दम पर कहर मचा देने वाले रितेश पांडे की नई फिल्म 'आसरा' का एक गाना रिलीज हुआ है और इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. ये गाना आज यानी शनिवार को ही रिलज हुआ है. गाने का नाम 'बलमुआ हो तोहरे से प्‍यार हो गईल' है. 

इस रोमांटिक गाने के वीडियो में रितेश पांडे सपना चौहान के साथ इश्क फरमाते दिख रहे हैं. इस गाने के वीडियो को देखकर आप किसी भी बॉलीवुड गाने के ट्रैक को भूल जाएंगे. फिल्म का यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसे रितेश के चाहनेवालों की तरफ से खूब पसंद किया जा रहा है.  इस गाने में रितेश पांडे के साथ सुपरहिट आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह की आवाज का जादू सुनने वालों को खूब भा रहा है. दोनों ने अपनी मखमली आवाज से लोगों को दीवाना बना दिया है. 

फिल्म 'आसरा' के गाने 'बलमुआ हो तोहरे से प्‍यार हो गईल' के रिलीज से पहले इसका ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. तब इस सुपर रोमांटिक फिल्म के ट्रेलर ने भी जमकर हंगामा काटा था. इस फिल्म के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार और डायरेक्टर अनंनजय रघुराज हैं. फिल्म में मनोज टाइगर, नेहा पाठक, अवधेश मिश्रा, अनिता रावत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के इस गाने के बोल रजनीश मिश्रा ने लिखे हैं और संगीत भी उनका हीं है. इस गाने को कानू मुखर्जी ने कोरियोग्राफ किया है. इस फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है.

यह भी पढ़े- Uttarkashi Tunnel Rescue Live Update: सेना ने संभाला मोर्चा, वर्टिकल ड्रिलिंग के बीच आसमानी आफत से मुश्किलें

यह भी पढ़े- Kanpur Dehat : अखिलेश यादव का बड़ा सियासी वार, कहा : अतीक के बेटे का हुआ फर्जी एनकाउंटर

Trending news