UP Road Accidents: आगरा में रोडवेज और प्राइवेट बस आपस में भिड़ंत, अमेठी में ट्रक ने साइकिल सवार छात्र को कुचला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2464465

UP Road Accidents: आगरा में रोडवेज और प्राइवेट बस आपस में भिड़ंत, अमेठी में ट्रक ने साइकिल सवार छात्र को कुचला

यूपी में अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई. तीन दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए.

Uttar pradesh news

UP Road Accidents: यूपी में अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई. वहीं, तीन दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. आगरी रोडवेज और प्राइवेट बस आपस में भिड़ गई. हादसे में दोदर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. फिरोजाबाद में अनियंत्रित कार ने दो दो ऑटो और बाइक सवार में टक्कर मार कर आठ घायल कर दिए. गोंडा में डिप्टी रेंजर की गाड़ी ने 10 साल की मासूम समेत दो को रौंद दिया.

आगरा में रोडवेज और प्राइवेट बस आपस में भिड़ंत
आगरा-बाह मार्ग पर गांव धर्मनगर के पास रोडवेज और प्राइवेट बस में आमने-सामने से भिड़ंत हुई. दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए,
दोनों बसों में आमने-सामने से हुई भिड़ंत के चलते दोनों वाहलों के परखच्चे उड़ गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया,कुछ यात्रियों की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया गया.

फिरोजाबाद में अनियंत्रित कार ने किये आठ लोग घायल
फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत  NH2 पर अनियंत्रित कार ने दो ऑटो और बाइक सवार में टक्कर मार दी. दो की तुरंत मौत हो गई. आठ लोग घायल, तीन की हालत गंभीर. मौके पर मौजूद पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया.

अमेठी में ट्रक ने साइकिल सवार छात्र को कुचला
संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कालिकन धाम प्रतापगढ़ रोड पर 9वी क्लास का छात्र कोचिंग पढ़ कर साइकिल से अपने स्कूल जा रहा था, अनिंयत्रित ट्रक ने साइकिल सवार छात्र को कुचल दिया. छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट चुका है.

फतेहपुर में तेज रफ़्तार का कहर
थरियांव थाना क्षेत्र के हस्वा पूर्वी बाई पास पर तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, दो की हालत गंभीर है. थरियांव से फतेहपुर की तरफ आ रहे थे बाइक सवार. हादसे के बाद ड्राईवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर, मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

Trending news