Maharajganj News: छठवीं की छात्रा को लेकर इश्कबाज टीचर फरार, यूपी से लेकर नेपाल तक तलाश तेज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2114964

Maharajganj News: छठवीं की छात्रा को लेकर इश्कबाज टीचर फरार, यूपी से लेकर नेपाल तक तलाश तेज

Crime News: यूपी में कक्षा छठी की छात्रा और टीचर ने विद्यार्थी और शिक्षक रिश्ते को कलंकित किया है. टीचर ने छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को लेकर फरार हो गया. छात्रा की उम्र 15 बताई गई है.

 

Maharajganj News: छठवीं की छात्रा को लेकर इश्कबाज टीचर फरार, यूपी से लेकर नेपाल तक तलाश तेज

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक शिक्षक ने छात्रा और टीचर के रिश्ते को कलंकित किया है. टीचर कक्षा छठी पढ़ने वाली छात्रा को लेकर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ एफआईआऱ (FIR)दर्ज कर ली है और इस मामले की जांच में जुट चुकी है. इस मामले की जानकारी छात्रा के परिजनो ने दी है.

जाने पूरा मामला
दरअसल यह मामला जिले के नौतनवा क्षेत्र में स्थित कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है. जहां छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्र 8 फरवरी के दिन हर रोज की तरह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. लेकिन वह घर वापस नहीं आई. उसी दिन स्कूल से भी एक 45 वर्षीय टीचर फरार था.

परिजन भी तलाश में जुटे
पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी टीचर की स्कूल में अनुपस्थिति देखते हुए आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया और दोनों की छानबिन भी शुरू कर दी. वहीं मामले का मुकदमा दर्ज होने के बाद छात्र के परिजन भी खोजबीन में जुट गए. बिहार और नेपाल के कई शहरों में परिजनों ने भी अपनी बेटी की तलाश करी.  

शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
इधर इस मामले में क्षेत्राधिकारी जय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और साथ ही इस में एक अज्ञात के खिलाफ भी केस दर्ज किया है. पुलिस भी इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. आरोपी शिक्षक नेपाल का रहने वाला है. वह जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा. 

और पढ़े - दंगल में 'बबीता फोगाट' का रोल करने वाली सुहानी ने 19 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

और पढ़े - मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत आज, क्या किसान आंदोलन 2.0 का टर्निंग प्वाइंट बनेगा टिकैत का समर्थन

Trending news