बहराइच के बाद सीतापुर में दिखा भेड़‍िये का आतंक, मीरजापुर में सियारों ने घर में घुसकर बोला धावा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2420064

बहराइच के बाद सीतापुर में दिखा भेड़‍िये का आतंक, मीरजापुर में सियारों ने घर में घुसकर बोला धावा

Wolf Attack in Sitapur: बहराइच के बाद अब सीतापुर में भेड़‍िये के हमले की घटना सामने आई है. वहीं, मीरजापुर में सियार का आतंक जारी है. सियार ने 7 लोगों को घर में घुसकर हमला बोला है.  

सांकेतिक तस्‍वीर

Wolf Attack in Sitapur: बहराइच के बाद भेड़‍ियों का आतंक सीतापुर में भी देखने को मिला है. सीतापुर के महमूदाबाद क्षेत्र में बीती रात भेड़‍िये ने दो महिलाओं पर हमला बोल दिया. दोनों महिलाओं को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. वन विभाग की टीम घायलों से पूछताछ कर रही है. वहीं, बहराइच में भी अभी आदमखोर भेड़‍िये का आतंक जारी है. गांव के लोग रातभर जाग कर पहरा दे रहे हैं. बहराइच-सीतापुर के बाद मीरजापुर में सियार ने चार बच्‍चों समेत 7 लोगों को घायल कर दिया है.  

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, सीतापुर के महमूदाबाद के नारायणपुर गांव में शनिवार शाम को खाना खाने के बाद एक महिला अपने घर के बाहर बर्तन धुल रही थी. इस दौरान भेड़‍िये ने महिला पर हमला बोल दिया. आसपास के लोग दौड़े तो भेड़‍िया महिला को छोड़कर जंगल की ओर भाग गया. वहीं, शौच के लिए गई दो लड़कियों पर भेड़‍िये ने हमला बोल दिया. महिला समेत दो लड़कियों को एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया, जहां तीनों का इलाज चल रहा है. 

विधायक ने अस्‍पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना 
सूचना पर विधायक आशा मौर्य सीएचसी पहुंचकर घायलों का हाल जाना. वन विभाग के अधिकारी भेड़‍िये की तलाश में जुट गए. वन विभाग ने ग्रामीणों से घर के अंदर और छत पर सोने की अपील की है. बता दें कि बहराइच में अब तक आदमखोर भेड़‍ियों ने 10 लोगों को अपना शिकार बना लिया है. कई घायल हैं. आदमखोर भेड़‍िये का बहराइच के 50 से ज्‍यादा गांवों में दहशत में हैं. 

सीतापुर में मगरमच्‍छ सड़क पर घूमता दिखा 
आदमखोर के हमले के बीच सीतापुर के लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के भदफर चौकी के पास मगरमच्‍छ दिखने से हड़कंप मच गया. रविवार सुबह मार्निंग वॉक पर निकले लोगों ने मगरमच्‍छ देखकर वन विभाग को इसकी सूचना दी. सीतापुर में मगरमच्‍छ घूमने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

मीरजापुर में सियार का आतंक जारी 
मीरजापुर के हलिया थाना क्षेत्र के कुसीयरा गांव में सियारों का आतंक देखने को मिला है. यहां शनिवार रात साढ़े नौ बजे चार बच्‍चों समेत 7 लोगों पर सियार ने हमला बोल दिया. बताया गया कि सियार लोगों के घरों में घुसकर हमला बोल रहे हैं. मीरजापुर में घायल चार बच्‍चों समेत सातों लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि उन्‍हें उपचार के बाद डिस्‍चार्ज कर दिया गया. 

 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lakhimpur​ Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

यह भी पढ़ें : Bahraich Wolf Attack : घर के बाहर बैठे मासूम की गर्दन दबोच भागा भेड़‍िया, बहराइच में शहर के पास पहुंचा आदमखोर का आतंक

यह भी पढ़ें :  Bahraich Wolf Attack: भेड़‍ियों के खौफ के बीच बहराइच में कैसे रातें काट रहे लोग, डरा देगी ग्राउंड रिपोर्ट

TAGS

Trending news