Bahraich News : बहराइच में बाराती पहुंचे ही थे कि नाच-नाच में शादी का हुआ सत्यानाश, इस बात पर शुरू हो गई मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1724841

Bahraich News : बहराइच में बाराती पहुंचे ही थे कि नाच-नाच में शादी का हुआ सत्यानाश, इस बात पर शुरू हो गई मारपीट

बहराइच में बारात में द्वार पूजा के दौरान नाच रहे बरातियों पर मिट्टी का ढेला फेंकने को लेकर विवाद शुरू हो गया.

Bahraich News

UP News : बहराइच में बारात में द्वार पूजा के दौरान नाच रहे बरातियों पर मिट्टी का ढेला फेंकने को लेकर विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि मौके पर जमकर मारपीट हुई जिससे कई लोग घायल हो गए. 

बहराइच : बहराइच के एक गांव में श्रावस्ती जिले से जब बारात आई तो किसी को भी अंदाजा नहीं था कि आखिर इस शादी में क्या होने वाला है. रात में द्वार पूजा के दौरान जमकर बवाल शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि बारातियों और गांववालों के बीच किसी बात पर ऐसा बवाल मचा कि मारपीट तक शुरू हो गई और घायलों को अस्पताल ले जाने तक की नौबत आ पड़ी. 

कई लोग घायल 
दरअसल, पूरा मामला बहराइच जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के रामनगर पुरवा गांव का है. जहां डीजे की धुन पर नाच रहे बारातियों के ऊपर गांव के लोगों ने मिट्टी का ढेला फेंक दिया. फिर क्या था मौके पर इस छोटी सी घटना को लेकर बड़ा विवाद शुरू हो गया. इसके बाद ग्रामीणों ने बारातियों की जमकर पिटाई की और कुर्सियों भी तोड़ डाली. इस पूरे बवाल में दूल्हे के पिता व भाई समेत कई अन्य लोग पूरी तरह घायल हो गए. पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जमकर हुई मारपीट
श्रावस्ती जिले के इकौना थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनापुर बीरपुर निवासी चंद्रिका प्रसाद पुत्र बेचू दयाल के बेटे अंकित मिश्रा का विवाह पयागपुर थाना क्षेत्र के राम उग्गरपुरवा गांव से तय हुआ था. तय तारीख पर शनिवार को श्रावस्ती से पयागपुर थाना क्षेत्र के गांव में बारात पहुंची. रात 12 बजे के आसपास नृत्य कार्यक्रम चल रहा था तभी गांव के कुछ लोगों ने मिट्टी का ढेला फेंक दिया. जिसे लेकर बाराती पक्ष के लोग नाराज हो गए और आपस में ही विवाद शुरू हो गया. इसके बाद तो जमकर मारपीट शुरू हो गई. 

मारपीट का मुकदमा दर्ज
जानकारी है कि मारपीट में दूल्हे के पिता चंद्रिका प्रसाद ,दूल्हे का भाई, दिलीप फूफा, ननकू और राजेश घायल हो गए. घटना की सूचना गांव के लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक श्यामदेव चौधरी पुलिस बल के साथ रात में ही गांव पहुंच गए. पुलिसकर्मियों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां सबकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया. प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक मारपीट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि रात में विवाह कार्यक्रम भी सकुशल निपट गया।

दो बार हुआ विवाद
फिलहाल पीड़ित पक्ष की ओर से थाने में तहरीर दे दी गई है. हालांकि, जिला अस्पताल में भर्ती दूल्हे के पिता चंद्रिका प्रसाद मिश्रा ने बताया कि रात में बारात के दौरान नृत्य कार्यक्रम चल रहा था. ग्रामीणों ने द्वार पूजा से पहले और इसके बाद विवाद किया. उन्होंने बताया कि काफी संजीदगी से विवाह हो पाया, नहीं तो विवाह भी टल सकता था.

और पढ़ें- CM Yogi Birthday : सीएम योगी का ये रहा पूरा परिवार, घर में बड़ी बहन समेत तीनों भाई करते हैं ये काम, गाजियाबाद में भी है एक रिश्तेदार

और पढ़ें- Prayagraj News: प्रयागराज संगम पर हुआ बड़ा हादसा, गंगा स्नान के लिए आए पांच युवक डूबे

'धक्का' मार एम्बुलेंस नहीं बचा पाई मासूम बच्चे की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Trending news