Akhilesh Yadav Rally: अखिलेश यादव की एक और चुनावी रैली में बवाल, पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2257383

Akhilesh Yadav Rally: अखिलेश यादव की एक और चुनावी रैली में बवाल, पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज

Akhilesh yadav rally: सपा प्रमुख अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार में लगे हुए हैं. परंतु हर बार की तरह इस बार भी उनकी आजमगढ़ की रैली में कार्यकर्ताओं ने मंच की तरफ आने की कोशिश की. पढ़िए पूरी खबर... 

Lok Sabha Election 2024

UP Lok Sabha Election 2024: सपा प्रमुख अखिलेश यादव की एक चुनावी रैली में फिर से पार्टी के कार्यकर्ता बेकाबू हो गए. जहां देखते ही देखते यह एक बवाल के रूप में बदल गया. पुलिस को स्थिति को सामान्य करने के लिए बल प्रयोग करते हुए लाठी चलानी पड़ी. पुलिस के बल प्रयोग का कारण कार्यकर्ताओं का बैरिकेडिंग तोड़कर लगातार मंच की तरफ बढ़ना बताया जा रहा है. आपको बता दें कि अखिलेश यादव की यह जनसभा आजमगढ़ के लालगंज लोकसभा क्षेत्र में सरायमीर के खरोवा में हो रही थी. जहां अखिलेश अपने प्रत्याशी दरोगा प्रसाद सरोज के पक्ष में चुनावी जनसभा करने पहुंचे थे.

पहले भी हुआ है ऐसा
ज्ञात हो पहले भी अखिलेश यादव की जनसभाओं में ऐसा नजारा देखने को मिला है. जब कल ही संतकबीरनगर की एक चुनावी रैली में कार्यकर्ता बेकाबू हो गए थे. साथ में ही मंच पर चढ़ने के लिए धक्कामुक्की करने लगे थे. उस वक्त रक भी पहले नेताओं ने पुलिस के साथ मिलकर हालात को संभालने की कोशिश की थी. इससे पहले रविवार को भी फूलपुर लोकसभा सीट पर राहुल गांधी और अखिलेश यादव जब हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे. तो भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था. तब भी हजारों कार्यकर्ताओं के बीच भगदड़ मचने के बाद दोनों नेता बिना रैली को संबोधित किए हुए वहां से चले गए थे.

अम्बेडकर नगर में टूटा मंच
ऊधर अखिलेश के अलावा शिवपाल यादव भी जनसभाएं करने में जुटे हुए हैं. आज अम्बेडकर नगर आए शिवपाल यादव का भाषण के दौरान मंच टूट गया. मंच पर एकत्रित सभी कार्यकता मंच टूटने से एक दम गिर गए. इस घटना में शिवपाल यादव बाल बाल बचे. आपको बता दें शिवपाल यादव सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा के समर्थन में जलालपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

यह देखें - Video: अखिलेश की जनसभा में हंगामा, पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर किया हंगामा

Trending news