नीट छात्रा श्रुति ने 9वीं मंजिल से लगाई छलांग या हादसे से हुई मौत, आरोपी की गिरफ्तारी से खुलेंगे राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2078486

नीट छात्रा श्रुति ने 9वीं मंजिल से लगाई छलांग या हादसे से हुई मौत, आरोपी की गिरफ्तारी से खुलेंगे राज

NEET Aspirants Shruti Verma Death Case: नीट की छात्रा श्रुति वर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

NEET Aspirants Shruti Verma Death Case

लखनऊ: नीट की छात्रा श्रुति वर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने एक आरोपी शुभम राय को गोमती नगर से गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरे आरोपी समीर सिंह की तलाश अभी भी जारी है. छात्रा की मां की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई थी. गिरफ्तार आरोपी शुभम राय मऊ जिले के रामनगर कालोनी हनुमाननगर भीटी थाना सदर कोतवाली का रहने वाला है. उसकी उम्र 26 वर्ष है. उसके पिता दुर्गाचरन राय का देहांत हो चुका है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना का है. सीतापुर निवासी 24 वर्षीय श्रुति वर्मा लखनऊ के सेलिब्रिटी मीडोज अपार्टमेंट के 9वें फ्लोर में रहती थी. वह मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम नीट (नेशनल एलिजिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट) की तैयारी कर रही थी. मंगलवार को उसकी बालकनी से गिरकर संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. बताया गया कि श्रुति फैमिली फ्रेंड के साथ पार्टी कर रही थी. शराब पीने के बाद वह बालकनी में अपने दोस्त के साथ सिगरेट पीने चली गई. 

इसी दौरान उसका बैलेंस अचानक बिगड़ गया और वह बालकनी से गिर गई. ऊंचाई से गिरने के कारण उसे गंभीर चोट आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरे फ्लोर को सील कर दिया. इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस की मानें तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद कई महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आ सकती हैं. 

पुलिस ने जताई थी हादसे की आशंका
पुलिस के मुताबिक, छात्रा के कपड़े अस्त-व्यस्त नहीं पाए गए. पुलिस ने शराब का नशा ज्यादा होने की वजह से हादसे की आशंका जताई. हालांकि, छात्रा की मां की तहरीर पर पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी थाना में दो लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था. फिलहाल पुलिस हत्या, हादसा व आत्महत्या तीनों ही एंगल से इस मामले में जांच कर रही है. 

Nitish Kumar: नीतीश कुमार सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा, बिहार में क्या फिर BJP मारेगी बाजी

Trending news