Hardoi News: हरदोई में दर्दनाक हादसा, बीस फीट गहरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1787823

Hardoi News: हरदोई में दर्दनाक हादसा, बीस फीट गहरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत

Hardoi News:  हरदोई में बीस फीट गहरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Hardoi Accident

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक दर्दनाक घटना हो गई. यहां बीस फीट गहरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, बच्चे बकरी चराने गए थे. इसी दौरान गंगा एक्सप्रेस वे के निर्माण के लिए मिट्टी खोदे जाने के चलते हुए गड्ढे में डूबकर उनकी मौत हो गई. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला थाना पचदेवरा के मैकपुर कुरारी गांव का हैं. यहां रहने वाले शौकीन और साबिर के बच्चे गांव के बाहर बकरी चराने गए थे. इसी दौरान यहां चारों गहरे गड्ढे में डूब गए. बताया जा रहा है कि गंगा एक्सप्रेसवे के निर्माण के लिए यूपीडा को बच्चों के पिता शौकीन और साबिर ने मिट्टी खोदने की परमिशन दी थी. इसके बाद मिट्टी खोदने के लिए खनन किया गया था, जिसके चलते काफी गहरा गड्ढा हो गया था. इसी गड्ढे में डूब कर इन बच्चों की मौत हो गई है. 

मृतकों में तीन लड़के एक लड़की शामिल
जानकारी के मुताबिक, मृतकों में तीन लड़के और एक लड़की शामिल है. जिनकी उम्र 14, 11, 10 और 9 साल थी. फिलहाल पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. पुलिस ने बच्चों के शव को बरामद कर लिया है. वहीं, एक ही परिवार में 4 बच्चों की मौत से पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 

Hardoi News: मदरसों में करोड़ों का फर्जीवाड़ा, आधार अनिवार्य होते ही 'लापता' हो गए आधे छात्र

यूपी में अभी मंत्री बने नहीं पर ओपी राजभर ने बताया अपना मनपसंद विभाग

Trending news