बाहुबली विजय मिश्रा पर एक और प्रहार, लखनऊ में बहू का करोड़ों का आलीशान फ्लैट होगा कुर्क
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1466266

बाहुबली विजय मिश्रा पर एक और प्रहार, लखनऊ में बहू का करोड़ों का आलीशान फ्लैट होगा कुर्क

Bhadohi Vijay Mishra News: भदोही की ज्ञानपुर सीट से पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा पर योगी सरकार का शिकंजा कसता जा रहा है. जिला प्रशासन जल्द ही बाहुबली की बहू का फ्लैट कुर्क करने वाला है. 

बाहुबली विजय मिश्रा

रमेश चंद मौर्य/भदोही: पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा (Former MLA Vijay Mishra) पर प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. भदोही के जिलाधिकारी गौरांग राठी ने विजय मिश्रा की बहू के नाम पर दर्ज लखनऊ में स्थित फ्लैट को कुर्क करने का आदेश दिया है. बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने अपनी बहू के नाम एक आलीशान फ्लैट खरीदा था. फिलहाल डीएम के आदेश के बाद पुलिस कुर्की की तैयारी में जुट गई है. 

सुशांत गोल्फ सिटी में है फ्लैट 
विजय मिश्रा उनके परिजनों और करीबियों की संपत्ति  गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की जा रही है. इसी कड़ी में पुलिस को सूचना मिली थी कि लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने अपनी बहू के नाम एक फ्लैट खरीदा था. पुलिस का कहना है कि आपराधिक कृत्यों से अर्जित धन से विजय मिश्र ने यह संपत्ति खरीदी थी. गैंगस्टर एक्ट के तहत भदोही के डीएम ने लखनऊ में स्थित इस फ्लैट को कुर्क करने का निर्देश दिया है. 

यह भी पढ़ें- हरदोई में 3 साल की मासूम के साथ रेप, परिजनों ने आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

 

विजय मिश्रा से जुड़ी 45 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त 
भदोही के एसपी ने बताया कि फ्लैट की अनुमानित कीमत 11 करोड़ 55 लाख रुपये है. भदोही पुलिस लखनऊ प्रशासन से समन्वय स्थापित कर जल्द ही फ्लैट को कुर्क करेगी. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अभी तक विजय मिश्रा से जुड़ी कुल 45 करोड़ की संपत्ति जब्त की जा चुकी है. 

मंगलवार को भी बेटे-बहू और समधी के नाम से संपत्ति हुई थी जब्त 
गौरतलब है कि बीते मंगलवार को भी भदोही पुलिस ने मीरजापुर में लालगंज राजस्व टीम के सहयोग से पूर्व विधायक के बेटे-बहू व समधी के नाम से स्थित 6.6260 हेक्टेयर भूमि को जब्त किया था. दरअसल, बीते 18 नवंबर को जिला मजिस्ट्रेट की अदालत ने मीरजापुर के लालगंज भूसी भथरहा में पूर्व विधायक के बेटे-बहू और समधी के नाम से खरीदी गई 10 करोड़ 92 लाख 71 हजार की भूमि को कुर्क करने का आदेश दिया था. 

यह भी पढ़ें- झांसी: छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया,घर ले जाकर किया रेप, जानें मामला

Trending news