Ghaziabad News: 'डॉक्टर हेडगेवार जिंदाबाद' का नारा लगाकर BJP सांसद ने ली शपथ, लोकसभा में हुआ हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2308061

Ghaziabad News: 'डॉक्टर हेडगेवार जिंदाबाद' का नारा लगाकर BJP सांसद ने ली शपथ, लोकसभा में हुआ हंगामा

Atul Garg: देश में 18वीं लोकसभा के सांसदों ने आज लोकसभा भवन में सांसद पद की शपथ ली. सांसदों का शपथ ग्रहण समारोह कल से चल रहा है. इस बीच ऐसे कई वाकये देखने को मिले जिन्हें देखकर टीवी के नाटकों की याद आ जाएगी. आखिर ऐसा क्या हुआ पढ़िए इस खबर में ... 

Ghaziabad News

Ghaziabad News: देश में 18वीं लोकसभा के सांसदों ने आज लोकसभा भवन में सांसद पद की शपथ ली. सांसदों का शपथ ग्रहण समारोह कल से चल रहा है. हालांकि, संसद में चल रहे इस शपथ ग्रहण समारोह में कई प्रकार के नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिले. शपथ ग्रहण समारोह में पक्ष और विपक्ष की तरफ से खूब जमकर नारेबाजी की गई. इस दोरान सबसे ज्यादा चर्चा वाला घटनाक्रम गाजियाबाद के सांसद का शपथ ग्रहण का पल रहा.

गाजियाबाद से भाजपा के हैं सांसद
हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में गाजियाबाद से भाजपा के अतुल गर्ग ने जीत हासिल की. जैसे ही आज अतुल गर्ग शपथ लेने के लिए पहुंचे तभी विपक्षी सांसदों ने नारेबाजी शुरू कर दी. भाजपा सांसद ने अपनी सारी शपथ शोरगुल के बीच में ही ली. तभी अचानक उन्हें भाजपा के बड़े और शीर्ष नेताओं की याद आ गई. तभी अतुल गर्ग ने उनके नाम लेते हुए नारे लगाने शुरू कर दिए. शपथ लेने के बाद अतुल गर्ग ने अटल बिहारी वाजपेयी जिंदाबाद और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए. 

इस बीच साइन करना भूले
इस पूरे घटनाक्रम की सबसे मुख्य यह रही की अतुल गर्ग नाकरे लगाने के बाद साइन करना ही भूल गए. लेकिन साइन करने से पहले फिर उन्होंने डॉक्टर हेडगेवार जिंदाबाद का नारा लगाया. फिर इसके बाद अतुल गर्ग ने साइन किए. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान सारा विपक्ष उन्हें टारगेट करता दिखाई दिया. 

संस्कृत में ली शपथ
इन सांसदों ने ली संस्कृत में ली शपथ - अरुण गोविल, महेश शर्मा, साक्षी महाराज.

इमरान मसूद ने ली संविधान प्रति के साथ शपथ
यूपी के सांसदों में सबसे पहले शपथ सहारनपुर से सांसद इमरान मसूद ने शपथ ली. उनके शपथ ग्रहण में खास बात यह रही की उन्होंने संविधान की प्रति एक हाथ में लेकर सांसद पद की शपथ ग्रहण की. 

यह भी पढ़ें - गाजियाबाद में बढ़ेगी जमीन की कीमत, किस इलाके में कब से लागू होगा नया सर्किल रेट

यह भी पढ़ें - बरेली में फ्यूचर यूनिवर्सिटी, गाजियाबाद में HRIT यूनिवर्सिटी को मिली मंजूरी

Trending news