UP Chunav 2024 : कांग्रेस के शहजादे को राम मंदिर और राम से परेशानी, बस्ती में पीएम मोदी की हुंकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2259131

UP Chunav 2024 : कांग्रेस के शहजादे को राम मंदिर और राम से परेशानी, बस्ती में पीएम मोदी की हुंकार

 Basti Lok Sabha Chunav 2024: पीएम मोदी बुधवार को बस्ती पहुंचे .बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में वोट मांगा. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा, इसके बाद श्रावस्ती में भी रैली की .

UP Chunav 2024 : कांग्रेस के शहजादे को राम मंदिर और राम से परेशानी, बस्ती में पीएम मोदी की हुंकार

Lok Sabha Election 2024 :उत्तर प्रदेश के बस्ती में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा उम्मीदवार हरीश द्विवेदी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में पांच चरण के चुनाव हो चुके हैं जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार पक्की कर दी है . जबकि, इंडिया अलायंस निराशा की गर्त में डूबा हुआ है  सपा-कांग्रेस के दोनों शहजादे दिन में सपने देख रहे है . पीएम मोदी ने कहा कि हमारा देश 500 साल से राम मंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था अब उसमें भी इंडिया गठबंधन को परेशानी है . 

विपक्षों पर साधा निशाना
 अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि सपा के बड़े नेता कहते हैं कि राम मंदिर तो बेकार है सपा खुलेआम कहती है कि राम मंदिर को चाहने वाले राम भक्त पाखंडी हैं राम मंदिर अपवित्र है . ये लोग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं . यह लोग राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं . ये रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं .

बस्ती में पीएम मोदी ने भरी हुंकार 
पीएम मोदी ने कहा कि बस्ती में उमड़ा ये हुजूम हमारी सरकार के बीते 10 वर्षों के ट्रैक रिकॉर्ड पर जनता-जनार्दन की मुहर है. उत्तर प्रदेश के परिवारजनों ने हमेशा मुझे और मेरी पार्टी को झोली भरकर आशीर्वाद दिया है .हमारी बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल हो गया था. लोग जमीन खरीदने से डरते थे, जमीन खरीदी तो कोई न कोई कब्जा कर लेता था, गुंडे-माफिया सपा के मेहमान होते थे, दंगाइयों को स्पेशल प्रोटोकॉल मिलता था, आतंकवादियों को जेल से छोड़ने का फरमान जारी होता था. इस चुनाव में ऐसी कोई गलती नहीं करनी है, जिससे इन लोगों का हौसला बढ़े. 

श्रावस्ती की रैली में भी बोले पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग जनता को अपनी रैली में लाने के लिए पैसे देते हैं और जब पैसे नहीं दिए तो लोग मंच पर चढ़ गए. उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन में कैंसर से भी बुरी बीमारियां हैं. ये फैलते फैलते पूरे हिंदुस्तान को तबाह कर देगी .  ये तीनों बीमारियां देश के लिए कैंसर से भी ज्यादा विनाशक बन सकती हैं . ये घोर जातिवादी हैं ,घोर परिवारवादी हैं . 

Trending news