पीएम मोदी या राहुल का राजयोग, 4 जून को बड़े नेताओं की कुंडली खंगालकर ज्योतिषाचार्य ने बताया भाग्य
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2275728

पीएम मोदी या राहुल का राजयोग, 4 जून को बड़े नेताओं की कुंडली खंगालकर ज्योतिषाचार्य ने बताया भाग्य

Lok Sabha Chunav 2024: काशी के पंडित और ज्योतिष विद्या के जानकार संजय उपाध्याय ने भी पीएम मोदी, इंडिया गठबंधन और बीजेपी की कुंडली तैयार की है, और यह अनुमान लगाया है कि आगामी चुनाव में किसे कितनी सीटें मिल सकती हैं.

UP Lok sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024: देश की बागडोर अगले 5 साल किस पार्टी के हाथों में होगी, इसका फैसला 24 घंटे बाद हो जाएगा. एग्जिट पोल में एनडीए के फिर सत्ता में लौटने की मुनादी की गई है, काशी के पंडित और ज्योतिष विद्या के जानकार संजय उपाध्याय ने भी पीएम मोदी, इंडिया गठबंधन और बीजेपी की कुंडली तैयार की है, और यह अनुमान लगाया है कि आगामी चुनाव में किसे कितनी सीटें मिल सकती हैं.

क्या बोले ज्योतिषाचार्य संजय उपाध्याय?
ज्योतिषाचार्य संजय उपाध्याय ने लग्न और राशि के आधार पर पीएम मोदी, बीजेपी और इंडिया गठबंधन की कुंडली बनाई है. बीजेपी की कुंडली मिथुन, पीएम मोदी और इंडिया गठबंधन की वृश्चिक लग्न की है. पीएम मोदी की राशि और बीजेपी की राशि वृश्चिक और इंडिया गठबंधन की कर्क राशि है. इंडिया अलायंस की तुलना में बीजेपी की कुंडली तेज और ज्यादा प्रभावित कर रही है. 

पीएम मोदी बन सकते हैं तीसरी बार पीएम 
ज्योतिषाचार्य संजय उपाध्याय की मानें तो पीएम मोदी की कुंडली में मंगल स्वग्रही और चंद्रमा नीच का है, जिसकी वजह से नीच राजभंग योग बन रहा है. इसका मतलब है कि व्यक्ति का जितना विरोध होगा, वह उतना ही आगे जाएगा. इसे बेहद प्रभावशाली माना जाता है. उनके मुताबिक नरेंद्र मोदी का राजयोग उच्च भाव में है, वह तीसरी बार प्रधानमंत्री बन सकते हैं. 

कितनी सीटें मिल सकती हैं?
ज्योतिषाचार्य संजय उपाध्याय की मानें तो बीजेपी का भाग्य इंडिया गठबंधन की तुलना में कहीं ज्यादा मजबूत है. इस बार जीत 2014 और 2019 की तुलना में और ज्यादा बड़ी  हो सकती है. उनकी मानें तो दो तिहाई बहुमत हासिल हो सकता है. बीजेपी को 360 से 375 सीटें मिलती हुई दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें - Lok Sabha election results: यूपी की इस सीट पर सबसे पहले आएगा नतीजा, इन सीटों पर होगी देरी

यह भी पढ़ें -  पश्चिमी यूपी में बीजेपी के पक्ष में कैसा रहा एग्जिट पोल?, किन-किन सीटों पर लगा झटका

 

 

 

 

Trending news