Lok Sabha Election 2024: मायावती ने यूपी में सपा-कांग्रेस से गठबंधन पर किया बड़ा ऐलान, बोलीं- मैं अटल हूं
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मायावती ने यूपी में सपा-कांग्रेस से गठबंधन पर किया बड़ा ऐलान, बोलीं- मैं अटल हूं

Lok Sabha Election 2024:  बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर साफ किया है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी किसी से गठबंधन नहीं करने जा रही. वह अकेले चुनाव लड़ेगी.

 

 

Lok Sabha Election 2024: मायावती ने यूपी में सपा-कांग्रेस से गठबंधन पर किया बड़ा ऐलान, बोलीं- मैं अटल हूं

Lok Sabha Election 2024:  लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, लेकिन विपक्षी दलों का गठबंधन बिखर गया है. कई नेताओं की तरफ से बार-बार कोशिश की जा रही हैं कि बहुजन समाज पार्टी भी INDIA  गठबंधन में शामिल हो जाए. इसको लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि वो विपक्षी खेमे के गठबंधन में शामिल नहीं होंगी.मायावती ने गठबंधन को लेकर लग रही अटकलों को अफवाह करार देते हुए इन पर नाराजगी जताई है. 

मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बताया कि बीएसपी का किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं है और इसको लेकर कई बार स्पष्ट घोषणा भी कर दी गई है, लेकिन बार-बार अफवाह फैलाना यह साबित करता है कि बीएसपी के बिना कुछ पार्टियों की यहां सही से दाल गलने वाली नहीं है. बहुजन पार्टी अपने बलबूते पर लोकसभा का चुनाव लड़ेगी और पार्टी का ये फैसला अटल है. बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि लोगों को ऐसी अफवाहों से सावधान रहने की जरुरत है.

उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा-आगामी लोकसभा आमचुनाव बीएसपी द्वारा किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करने की बार-बार स्पष्ट घोषणा के बावजूद आएदिन गठबंधन सम्बंधी अफवाह फैलाना यह साबित करता है कि बीएसपी के बिना कुछ पार्टियों की यहाँ सही से दाल गलने वाली नहीं है, जबकि बीएसपी को अपने लोगों का हित सर्वोपरि है. 

नहीं बदलेगा फैसला
मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अकेले उतरने का उनका फैसला बदलने वाला नहीं है. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को चेताया कि वो अफवाहों से सावधान रहें. उनकी पार्टी अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी, किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी.  

अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा-अतः सर्वसमाज के ख़ासकर ग़रीबों, शोषितों एवं उपेक्षितों के हित व कल्याण के मद्देनज़र बीएसपी का देश भर में अपने लोगों के तन, मन, धन के सहारे अकेले अपने बलबूते पर लोकसभा आमचुनाव लड़ने का फैसला अटल है। लोग अफवाहों से ज़रूर सावधान रहें।

कांग्रेस प्रभारी ने कही थी ये बात
रविवार को कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने मायावती को लेकर दावा किया था कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के लिए विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' के दरवाजे खुले हैं. अब मायावती को तय करना है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना चाहती हैं या अकेले अपने दम पर. 

अखिलेश यादव को झटकों के साथ टेंशन, नाराज स्वामी प्रसाद मौर्य बनाएंगे नई पार्टी, 22 फरवरी को करेंगे ऐलान

Trending news