PM Modi Varanasi Visit Live Update: वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, रखी क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1883623

PM Modi Varanasi Visit Live Update: वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, रखी क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज वाराणसी दौरा है. यहां वो अटल आवासीय विद्यालय का उद्घाटन तो करेंगे ही इसके साथ ही पीएम मोदी सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय भी जाएंगे.

UP LIVE News
LIVE Blog

PM Modi Varanasi Visit Live Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज वाराणसी दौरा है. यहां वो अटल आवासीय विद्यालय का उद्घाटन तो करेंगे ही इसके साथ ही पीएम मोदी सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय भी जाएंगे.

23 September 2023
18:40 PM

पीएम मोदी दिल्ली के लिए रवाना
वाराणसी के सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित नारी शक्ति वंदन-अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पीएम मोदी दिल्ली के लिए रवाना

16:55 PM

24 सितंबर को नोएडा का दौरा करेंगे सीएम योगी
कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा नोएडा के दौरान मोटो जीपी कार्यक्रम में होंगे शामिल

16:40 PM

PM मोदी ने किया अटल आवासीय विद्यालयों का लोकार्पण
रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर में सांसद सांस्कृतिक महोत्सव के समापन के अवसर पर PM मोदी ने यूपी के 16 अटल आवासीय विद्यालयों का बटन दबाकर लोकार्पण किया. अटल आवासीय विद्यालय 1115 करोड़ से बने हैं. 

16:34 PM

नारी शक्ति वंदन-अभिनंदन: महिलाओं से पीएम बोले- मैं आशीर्वाद लेने काशी आया हुं. 

वाराणसी के सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित नारी शक्ति वंदन-अभिनंदन कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया. 

13:35 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंच चुके हैं. आज पीएम मोदी वाराणसी में क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे.

12:04 PM

हमीरपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर हुआ हादसे का शिकार

हमीरपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में आधा दर्जन सवारियां घायल हो गईं. घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कुरारा थाना क्षेत्र के सरसई गांव के पास की घटना.

11:49 AM

अमेठी में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई

अमेठी में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. इस हादसे में कार सवार पांच लोग हुए गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर 108 एम्बुलेंस के माध्यम से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. अमेठी थाना क्षेत्र के बेनीपुर पवार हाउस के पास की घटना.

11:41 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: आज प्रधानमंत्री वाराणसी का दौरा करेंगे. वाराणसी में पीएम मोदी के स्वागत की तैयारियां चल रही हैं. 

 

11:32 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे.   

11:22 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: पीएम मोदी वाराणसी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के वाराणसी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे. इस मौके पर पीएम के साथ सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, कपिल देव, रवि शास्त्री समेत कई पूर्व क्रिकेटर मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी कई परियोजनाओं और स्टेडियम का उद्घाटन भी करेंगे.

11:16 AM

मथुरा हादसे में हुई जनहानि पर सीएम योगी प्रकट किया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है. सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

11:11 AM

सीएम योगी ने प्रदेश वासियों को राधा अष्टमी की बधाई और शुभकामना दी.

10:58 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update:  यूपी में सौगातों की बारिश करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. इसके पहले काशी को दुल्हन की तरह सजाया गया है. काशी की आज एक अलग तस्वीर देखी जा रही है.

10:20 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update:  इमारतों को सजाया गया

वाराणसी के शिवपुरी स्थित सड़क के दोनों किनारे शानदार झालरों और लाइटिंग से इमारतो को सजाया गया है. PM मोदी तकरीबन 6:30 घंटे तक वाराणसी में रहेंगे.

09:53 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: PM मोदी ने किया पोस्ट
वाराणसी में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के शिलान्यास से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने फेसबुक पोस्ट किया. उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा- आज वाराणसी में मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करूंगा. निर्माण पूरा होने के बाद यह कुछ ऐसा दिखेगा. 

fallback

09:31 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास 
पीएम मोदी करीब छह घंटे तक वाराणसी में गुजारेंगे. दोपहर साढ़े बारह बजे आएंगे. पीएम सबसे पहले गंजारी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे.

 

09:25 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: इतने बजे काशी पहुंचेंगे पीएम
प्रधानमंत्री के दोपहर डेढ़ बजे हवाई मार्ग से वाराणसी पहुंचने की उम्मीद है और वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में लगभग सात घंटे बिताएंगे.

09:15 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: इतनी बार कर चुके आसपास के जिलों का दौरा
पीएम मोदी वाराणसी से सटे जिलों का दौरा भी 10 बार कर चुके हैं. विकास कार्यों के शिलान्यास व लोकार्पण के साथ चुनाव प्रचार करके गए हैं. चार बार ऐसा मौका आया, जब प्रधानमंत्री वाराणसी एयरपोर्ट तक आए.  एयरपोर्ट से दूसरे जिले में गए और कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर नई दिल्ली चले गए. 

 

 

 

09:10 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: पीएम मोदी करेंगे संवाद

रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में काशी संसद सांस्कृतिक महोत्सव 
विजेताओं के साथ संवाद करेंगे पीएम मोदी 
16 मंडलों के अटल आवासीय विद्यालयों का उद्घाटन करेंगे 

 

09:08 AM
PM Modi Varanasi Visit Live Update: गंजारी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम आधारशिला
 प्रधानमंत्री मोदी के 23 सितंबर काशी दौरे से एक दिन पूर्व काशी पहुंचे क्रिकेटर और बीसीसीआई की टीम.भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव और बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला वाराणसी पहुंचे. पीएम मोदी आज गंजारी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के आधारशिला में शिरकत करेंगे.
09:07 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: संसदीय क्षेत्र काशाी में पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र काशाी में मौजूद रहेंगे.  इस दौरान गंजारी में जनसभा के दौरान सचिन तेंदुलकर समेत 1983 विश्व कप विजेता टीम भी मौजूद रहेगी. 

08:31 AM

Atal residential school: अटल आवासीय विद्यालयों का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी
वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रमिकों के बच्चों को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. यूपी के 18 मंडलों में श्रमिकों के बच्चों के लिए अटल आवासीय विद्यालय बनकर तैयार हो गए हैं. पीएम मोदी इनका उद्घाटन वर्चुअल प्रोग्राम के जरिए करेंगे. 

08:30 AM

Atal Awasiya Yojna Launch in Varanasi: शैक्षिक स्कूलों का विधिवत शुभारंभ 
काशी में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी प्रदेश के सभी मंडलों में बने शैक्षिक स्कूलों का विधिवत शुभारंभ करेंगे. श्रमिकों के बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने के लिए अटल विद्यालय शुरू हुए हैं. हालांकि सीएम के निर्देश पर इन सभी स्कूलों में 11 सितंबर से शैक्षिक सत्र शुरू हो चुका है.

08:00 AM

Atal Awasiya Yojna Launch in Varanasi: ड्रीम प्रोजेक्ट अटल आवासीय विद्यालयों का उद्घाटन 
वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के ड्रीम प्रोजेक्ट अटल आवासीय विद्यालयों (Atal Residential School) का उद्घाटन 23 सिंतबर को वाराणसी में करेंगे. 

07:59 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में काशी संसद सांस्कृतिक महोत्सव 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज होंगे तकरीबन 6 घंटे प्रधानमंत्री अपने सदस्य क्षेत्र में होंगे प्रोग्रा. रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में काशी संसद सांस्कृतिक महोत्सव में हिस्सा लेंगे और विजेताओं के साथ संवाद करेंगे साथ ही 16 मंडलों के अटल आवासीय विद्यालयों का उद्घाटन करेंगे और वाराणसी के अटल आवासीय विद्यालय बच्चों के साथ मुलाकात करेंगे जिसके बाद प्रधानमंत्री बाई रोड एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे.

 

07:38 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: सांस्कृतिक महोत्सव को पुरस्कार
हर उम्र को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए काशी में क़रीब 20 दिनों तक आयोजित हुई  काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव कार्यक्रम ने एक बड़ा मंच दिया। इसमें 17 विधाओं में 37,000 लोगों ने भागीदारी की। पीएम रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेशन सेण्टर में जनपद स्तर पर चुने गए प्रतिभागियों की प्रस्तुति देखेंगे और उनको सर्टिफिकेट भी देंगे।

07:37 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: पीएम के कार्यक्रम में ये क्रिकेट हस्तियां
रोजर बिन्नी,पूर्व क्रिकेटर व अध्यक्ष बीसीसीआई , सचिन तेंदुलकर ,सुनील गावस्कर ,रवि शास्त्री ,कपिल देव ,कर्सन  घावरी ,दिलीप वेंगसरकर ,मदन लाल ,गुंडप्पा विश्वनाथ ,गोपाल शर्मा रहेंगे. इसके अलावा बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह और वाइस प्रेसिडेंट बीसीसीआई  राजीव शुक्ला भी होंगे.

07:19 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: पीएम का आभार जताएंगी महिलाएं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांजरी से सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्विद्यालय पहुंचेंगे। नारी शक्ति वंदन विधेयक पास होने के बाद पहली बार वाराणसी पहुंच रहे पीएम का स्वागत करीब 5 हज़ार मातृशक्ति पुष्प वर्षा से करेंगी।

07:18 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: पीएम मोदी के वाराणसी आगमन पर सीएम योगी का ट्वीट

07:17 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: पीएम संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में संवाद
पीएम संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में 5 हजार से अधिक महिलाओं से संवाद भी करेंगे. पीएम का दोपहर करीब 12:30 वाराणसी पहुंचना आगमन है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीएम की अगवानी के साथ सभी कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे.

07:16 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: कुल 1565 करोड़ की सौगात देंगे
पीएम वाराणसी को कुल 1565 करोड़ की सौगात देंगे. मोदी रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर में सांसद सांस्कृतिक महोत्सव में कलाकारों को सम्मानित भी करेंगे. सांसद प्रतियोगिता काशी 2023 का पोर्टल लांच करेंगे. महिला आरक्षण के नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लोक सभा और राज्यसभा से  पारित होने बाद पहली बार अपने वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री का स्वागत महिलाएं करेंगी. 

07:15 AM

CM Yogi News: सीएम योगी ने दीं राधा अष्टमी की शुभकामनाएं!

07:11 AM
PM Modi Varanasi Visit Live Update: पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव वाराणसी में
वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी के 23 सितंबर काशी दौरे से एक दिन पूर्व काशी पहुचे क्रिकेटर और बीसीसीआई की टीम बीसीसीआई सचिव जय साह पहुंचे वाराणसी भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव और बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पहुंचे. वाराणसी पीएम मोदी के गंजारी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के आधारशिला कार्यक्रम में करेंगे शिरकत.
 
07:10 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: अटल आवासीय विद्यालय का वर्चुअल उद्घाटन 
पीएम मोदी वाराणसी पहुंचकर प्रदेश के 16 अटल  आवासीय विद्यालय का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. गंजारी में क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला के साथ वो रैली भी करेंगे. उनके साथ 1983 की वर्ल्ड कप विजेता टीम के सुनील गावस्कर, कपिल देव के अलावा 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य के तौर पर सचिन तेंदुलकर भी दिखाई पड़ेंगे.

07:07 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: वाराणसी में पीएम मोदी किस समय आएंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब 12:30 बजे वाराणसी एयरपोर्ट आएंगे और यहीं से सीधे राजातालाब गंजारी पहुंचेंगे. यहां पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे जोकि 450 करोड़ रुपये की लागत वाले 30 एकड़ में बनने वाला है. 

07:04 AM

PM Modi Varanasi Visit Live Update: वाराणसी में पीएम मोदी
वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 23 सितंबर को वाराणसी दौर पर रहेंगे. यहां पहुंचकर वे अटल आवासीय विद्यालय का उद्घाटन तो करेंगे ही इसके साथ ही यहां के गंजारी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की नींव भी रखेंगे.

Trending news