Bahraich News: मां की ममता पड़ी तेंदुए की दहाड़ पर भारी, बेटी को बचाने के लिए जानवर से भिड़ गई मां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2146227

Bahraich News: मां की ममता पड़ी तेंदुए की दहाड़ पर भारी, बेटी को बचाने के लिए जानवर से भिड़ गई मां

Bahraich News: बहराइच जिले में मां के साथ खेत में बच्ची गई. इस दौरान मासूम बच्ची पर जंगली तेंदुए ने हमला कर दिया. मां ने बच्ची को बचाने के लिए तेंदुए से भिड़ गई. 

Bahraich news

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के एक गांव में तेंदुए ने बच्ची पर हमला कर दिया है. इस दौरान खेत में काम कर रही मां ने बेटी को बचाने के लिए तेंदुए से भिड़ गई. तेंदुए के हमले में बच्ची घायल हो गई. घायल बच्ची को अस्पताल भेजा गया जंहा बच्ची का इलाज चल रहा है. 

बहराइच जिले के थाना सुजौली क्षेत्र के ग्राम पंचायत रमपुरवा के बनकटी गांव निवासी 11 वर्ष रंजना पुत्री शेर बहादुर अपनी मां ऊषा के साथ खेत में घास काटने गयी थी. इस दौरान खेत में छिपे तेंदुए ने बच्ची पर हमला कर दिया.  तभी बेटी को बचाने के लिए मां तेंदुए से भिड़ गई. इस पर तेंदुआ मौके से भाग गया लेकिन तेंदुए के हमले में बालिका घायल हो गई. इसका इलाज नजदीकी स्वास्थ केंद्र में चल रहा है.

मां की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग लाठी डंडा लेकर दौड़े. इस पर हमलावर तेंदुआ जंगल से सटे खेत में छिप गया. ग्रामीणों के द्वारा तत्काल सूचना सुजौली रेंज के वन दरोगा अनिल कुमार को दी गई. मौके पर वनकर्मी मोहम्मद उमर वाचर विकास राजपूत और बेफई पहुंचे और बालिका का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजौली पर कराया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजौली पर इस दौरान डॉक्टर आशीष गुप्ता व फार्मासिस्ट महेश्वरी प्रसाद शुक्ला मौजूद रहे.

दरअसल आए दिन इस प्रकार की खबर आती है. जहां पर जंगली जानवरों से गांव वाले परेशान हो रहे है.  इस प्रकार के जानवार के हमले से जान चली जाती है. तो कहीं व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो जाता है.

 

यह भी पढ़ें- Lakhimpur news:शादी में गया बैंडमास्टर बना बाघ का निवाला, जंगल में मिली क्षतविक्षत लाश

यह भी पढ़ें- Ghaziabad News: पिटबुल ने मासूम बच्ची को बुरी तरह नोंच डाला, शरीर में गहरे घाव, तीन घंटे चला ऑपरेशन

Trending news