Kanpur News: प्यार को पाने के लिए करा ली ब्रेस्ट सर्जरी, फिर भी परवान नहीं चढ़ी प्रेम कहानी
Advertisement

Kanpur News: प्यार को पाने के लिए करा ली ब्रेस्ट सर्जरी, फिर भी परवान नहीं चढ़ी प्रेम कहानी

Kanpur News: कानपुर से एक एसी प्रेम कहानी सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएगे. यहां पर  एक लड़के ने अपने प्यार के खातिर लाखों रुपये खर्च कर ब्रेस्ट सर्जरी करवाकर लड़की बन गया. 

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर से एक एसी प्रेम कहानी सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएगे. यहां पर  एक लड़के ने अपने प्यार के खातिर लाखों रुपये खर्च कर ब्रेस्ट सर्जरी करवाकर लड़की बन गया. इतना सब कुछ करने के बाद भी उसका प्यार मुकम्मल नहीं हुआ तो लड़का से लड़की बने शख्स ने अपने प्रेमी की कार को आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने आज इस मामले का खुलासा किया है. लड़का से लड़की बने युवक ने जब अपने प्रेमी से शादी के लिए कहा तो उसने साफ मना कर दिया और मिलने से भी इनकार दिया. 

मामला चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर का है. यहां का निवासी वैभव शुक्ला कैफे चलाता है. रविवार को कैफे के बाहर खड़ी कार में देर रात पेट्रोल छिड़ककर किसी ने आग लगा दी. जब इस घटना की पुलिस ने जांच की तो सीसीटीवी ने पूरा मामला साफ कर दिया. सीसीटीवी फुटेज में पाया गाय कि एक युवक मुंह पर मास्क लगाकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा रहा है.  संदिग्ध की पहचान दीप तनवानिया के तौर पर हुई है. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से सोमवार देर रात फजलगंज के शताब्दी ट्रैवेल्स के पास से दीप और उसके साथी रोहन यादव को पकड़ लिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर चौंका देने वाले तथ्य सामने आया है.

मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले दीप ने बताया कि साल 2021 में इंस्टाग्राम के जरिए कानपुर के वैभव शुक्ला से उसकी दोस्ती हुई. धीरे-धीरे ये मित्रता प्यार में तब्दील हो गया. अपने प्यार को पाने के लिए साल 2022 में ब्रेस्ट सर्जरी के साथ-साथ जेंडर भी चेंज करवा लिया. इसके बाद दोनों के बीच और नजदीकियां बढ़ गई. लेकिन यह ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी. कुछ महीने पहले ही दोनों के बीच अनबन होने लगी. इस बीच वैभव ने भी शादी करने से इनकार कर दिया. इस बात से दीप इस कदर नाराज हो गया कि उसने बदला लेने के लिए रोहन के साथ देर रात वैभव के घर पहुंचा और पेट्रोल डालकर उसकी कार को आग लगा दी. 

कार को आग के हवाले कर दोनों मौके से फरार हो गए. दीप के मुताबिक वह बस में बैठकर मध्य प्रदेश भागने की फिराक में थे लेकिन तब तक पुलिस ने दोनों को दबोच लिया. अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था ने बताया कि शादी से इनकार किए जाने पर दीप ने एक मुकदमा इंदौर में भी दर्ज करवाया है, जिसकी तफ्तीश चल रही है. फिलहाल दीप और रोहन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें-
  Shahjahanpur News: पीड़ित ने SP ऑफिस में खुद को आग के हवाले, दबंगई से था परेशान

Dhananjay Singh: दोषी करार दिए जाने के बाद धनंजय सिंह को सजा का ऐलान आज, खत्म हो सकता है सियासी करियर

 

 

 

 

Trending news