UP Police: 'साहब सबसे 500-500 रुपये दिलवा दो'... ऑनलाइन गेमिंग में 15 लाख हारे यूपी पुलिस के सिपाही का शॉकिंग वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2446030

UP Police: 'साहब सबसे 500-500 रुपये दिलवा दो'... ऑनलाइन गेमिंग में 15 लाख हारे यूपी पुलिस के सिपाही का शॉकिंग वीडियो

 Unnao News: उन्नाव में ऑनलाइन गेमिंग की पुलिसकर्मी को लगी ऐसी लत कि लोन और उधार के लाखों रुपए हार गया, बाद  में सिपाही अपना वीडियो वायरल कर पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाते हुए प्रत्येक कर्मचारी से ₹500 दिलाने की मांग कर दी .

up police online gaming

 Unnao News:( Unnao/Gyanendra Pratap) ऑनलाइन गेमिंग ऐप से लगातार लोग अपनी जीवन भर की कमाई गंवा दे रहे हैं, लेकिन उसके बाद भी खेल का नशा ऐसा की उसे छोड़ नहीं पा रहे. ताजा मामला उन्नाव से सामने आया है जहां एक पुलिस कर्मी ऑनलाइन गेमिंग के मकड़जाल में ऐसा फंस गया कि लोन और लोगों से रुपए उधार लेकर गेमिंग ऐप में गंवा दिए. सब कुछ हारने के बाद जब कोई रास्ता नहीं दिखा तो आत्महत्या की सोची, लेकिन कर नहीं सका. अंततः सिपाही ने अपना वीडियो बनाकर एसपी से मदद की गुहार लगाई. फिलहाल वायरल वीडियो सामने आने के बाद अधिकारी उसे समझाने का प्रयास कर रहे हैं ,अभी तक कोई ऑफिशियल बयान पुलिस की तरफ से नहीं दिया गया है. 

उन्नाव में ऑनलाइन गेमिंग का शिकार एक पुलिसकर्मी हो गया नशा ऐसे लगा कि लोन और उधार लेकर करीब 10 से 15 लाख रुपए ऑनलाइन गेमिंग में गंवा दिए. अब सिपाही अपना वीडियो वायरल कर पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहा लग रहा और कह रहा है कि सर प्रति कर्मचारी से ₹500 मुझे दिला दे. आपको बता दे कि उन्नाव के यूपी 112 कार्यालय में तैनात एक सिपाही ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर अफसरों की नींद उड़ा दी. 

उन्नाव में मंगलवार की देर रात पुलिस लाइन में स्थित यूपी 112 कार्यालय में तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश ने एक 1 मिनट 20 सेकेंड का वीडियो वायरल करते हुए कहा कि "जय हिंद सर मैं कांस्टेबल सूर्य प्रकाश यूपी 112 उन्नाव कार्यालय में तैनात हूं. सर मैं पिछले कुछ दिनों से परेशान रह रहा हूं. मैंने बैंक से लोन लेकर, इधर-उधर के लोगों से उधार लेकर ऑनलाइन गेमिंग में बहुत सारा पैसा हार गया. करीब 10-15 लाख रुपये हार गया हूं मेरी मानसिक स्थिति बहुत ही खराब हो गयी है. मुझे समझ नही आ रहा है सर क्या करूँ मैंने आत्महत्या का कई बार प्रयास किया है. मेरी आखिरी उम्मीद आप है सर मैं आपसे निवेदन करता हूं कि अगर आप प्रत्येक कर्मचारी से 500-500 रुपये का सहयोग दिला देंगे तो शायद मैं आत्महत्या न करूं, नहीं तो प्रार्थी आत्महत्या कर लेगा. महोदय से निवेदन है कि प्रत्येक कर्मचारी की सैलरी से 500-500 रुपये का योगदान दिला दें जिससे मैं अपना कर्जा भर सकूं और एक सामान्य जिंदगी जी सकूं अन्यथा मैं आत्महत्या करने के लिए विवश हो जाऊंगा. जय हिंद सर".

 वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एसपी दीपक भूकर ने मामले का संज्ञान लिया है. सिपाही को समझाने का प्रयास किया है और परिजनों को भी घटना की जानकारी से अवगत कराया है. फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान अभी नहीं जारी किया गया है. वहीं सीओ सिटी सोनम सिंह ने बताया की मामला जानकारी में हैं, जाँच कर विधिक करवाई की जा रही है. 

Trending news