Kanpur Advocate Suicide: दांत दर्द सहन न हुआ तो खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से मार ली गोली, कानपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया
Advertisement

Kanpur Advocate Suicide: दांत दर्द सहन न हुआ तो खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से मार ली गोली, कानपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया

Kanpur Advocate Suicide: कानपुर में एक अधिवक्ता ने दांत के दर्द से परेशान होकर खुद के गोली मार ली. इलाज के दौरान अधिवक्ता की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. 

Kanpur Advocate Suicide CASE

श्याम जी तिवारी/कानपुर: कानपुर के दबौली इलाके में उसे वक्त हड़कंप मच गया, जब एक अधिवक्ता ने अपनी लाइसेंस रिवाल्वर (Kanpur Advocate Suicide) से खुद को गोली मार ली. आनन-फानन में खून से लथपथ अधिवक्ता को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और  मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दबौली इलाके का है. यहां अधिवक्ता सतीश मिश्रा अपने पूरे परिवार के साथ एक कॉलोनी में रहते हैं. परिवार वालों के मुताबिक, सतीश काफी दिनों से दांत के दर्द से परेशान चल रहे थे. गुरुवार यानी आज जब पूरा परिवार सुबह अपना कम कर रहा था, तभी अचानक सतीश के कमरे से गोली चलने की आवाज आई. फायरिंग की आवाज सुनते ही घरवाले कमरे में पहुंचे. कमरे का नजारा देख सबके होश उड़ गए. सतीश खून से लथपथ अवस्था में पड़े हुए थे. जिसके बाद परिजनों ने आनन- फानन में पड़ोसियों की मदद से सतीश को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

एसीपी संतोष कुमार सिंह ने क्या कहा? 
एसीपी बाबूपुरवा संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सतीश ने अपनी खुद की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं मृतक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक अधिवक्ता लंबे समय से दांत की समस्या से जूझ रहे थे, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली. हालांकि, पुलिस इस पूरे मामले में हर पहलू पर जांच करने में जुटी हुई है. 

दबंगों ने घर में घुसकर किया परिवार पर हमला
कानपुर में गुरुवार को सचेंडी थाना क्षेत्र में दबंगों ने घर में घुसकर पुरुष, महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट की. दबंगों ने सभी पर लाठी-डंडों से हमला किया. इस दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 

यह भी पढ़ें- 86 मुकदमे झेल रहा सपा नेता दबोचा गया, भूमाफिया पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा

यह भी पढ़ें- 'ब्राह्मण, बैकवर्ड और मुसलमान ही निशाने पर', सपा नेता ने प्रयागराज हत्याकांड में एनकाउंटर को लेकर दिया विवादित बयान

यह भी देखें- WATCH: 6 से 12 मार्च तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news