kanpur news: चेकिंग के दौरान पुलिस पर ही बरसा दीं गोलियां, मुठभेड़ में बदमाश घायल
Advertisement

kanpur news: चेकिंग के दौरान पुलिस पर ही बरसा दीं गोलियां, मुठभेड़ में बदमाश घायल

kanpur news: यूपी के कानपुर में पुलिस की रूटीन चैकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग की घटना सामने आई है. यहां पुलिस द्वारा रुटीन चैकिंग की जा रही थी.गोली लगने के बाद पुलिस उसको दबोचने में कामयाब रही.

kanpur news
kanpur news: यूपी के कानपुर में पुलिस की रूटीन चैकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग की घटना सामने आई है. यहां पुलिस द्वारा रुटीन चैकिंग की जा रही थी. चेकिंग के दौरान भाग रहे बदमाश को पुलिस ने दबोचने का प्रयास किया तो उसने सीधे फायर झोंक दिया. इसकी जबाबी कार्यवाही में पुलिस ने बदमाश के पैर पर गोली मारी जिससे वह भागने में असमर्थ हो गया. गोली लगने के बाद पुलिस उसको दबोचने में कामयाब रही. 
 
दरअसल कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच गुरुवार देर शाम मुठभेड़ हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उपायुक्त पूर्वी, एसीपी चकेरी भी मौके पर पहुंचे. बता दें कि फतेहपुर बार्डर सहित जनपद के सभी बाहर जाने के रास्तों पर बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही है. तभी ये घटना हुई. पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि रुटीन चेकिंग के दौरान थाना महाराजपुर पुलिस पर कुछ बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई. पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश से पुलिस पूंछताछ कर रही है. 
 

 

Trending news