Jhansi News: कलियुगी कपूत ने कुल्हाड़ी से मां-बाप पर हमला बोला, फिर कुएं में कूदकर दे दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2369499

Jhansi News: कलियुगी कपूत ने कुल्हाड़ी से मां-बाप पर हमला बोला, फिर कुएं में कूदकर दे दी जान

Jhansi News: झांसी में एक सनकी युवक ने सोते हुए अपने माता-पिता और छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया. शोर होने पर जब लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली.

Jhansi News: कलियुगी कपूत ने कुल्हाड़ी से मां-बाप पर हमला बोला, फिर कुएं में कूदकर दे दी जान

Jhansi News: झांसी में रक्सा थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.  यहां एक कलुगी बेटे ने सोते हुए अपने माता-पिता और छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया. इसके बाद खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर घर से बाहर निकल गया. हंगामा सुन लोग मौके पर पहुंच और जब उसे पकड़ने की कौशिश करने लगे तो उसने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली.  पुलिस ने युवक के शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. घायल माता-पिता और भाई को उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

पूत बना कपूत 
झांसी के ग्राम राजापुर निवासी दिनेश अपनी पत्नी प्रवेश दो बेटे राहुल और सुमित और बेटी सोनिया के साथ गांव में रहकर खेती किसानी करते हैं. रविवार रात में पिता ने राहुल को फटकार लगाई थी, इस बात से बेटा राहुल पिता से नाराज था. अगली सुबह पिता दिनेश, मां प्रवेश, और भाई सुमित एक कमरे में सोए थे, राहुल सुबह-सुबह हैंडपंप पर पानी भरने गया था वहां से आकर उसने कमरे में रखी कुल्हाड़ी उठाई और सो रहे पिता पर हमला कर दिया, पिता दिनेश खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े. चिल्लाने की आवाज सुनकर पत्नी प्रवेश की नींद खुल गई, पत्नी ने पति को बचाने की कोशिश की तो बेटे राहुल ने मां के ऊपर कुल्हाड़ी से कई वार करके उन्हें भी घायल कर दिया. जब भाई सुमित दोनों को बचाने आगे आया तो राहुल ने भाई पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

इस घटना में तीनों लोग घायल हो गए, राहुल के सिर पर खून सवार देखकर बहन सोनिया सहम उठी और वह अपने कमरे में जाकर छुप गई. खून से सनी कुल्हाड़ी लहराता हुआ राहुल बाहर निकला. शोर सुनकर तब तक आसपास के लोग भी घर के बाहर इकट्ठा हो चुके थे. आसपास के लोगों ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने घर के करीब दो सौ मीटर दूर बने कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी. 

ये भी पढ़ें: मेरठ गुदड़ी बाजार ट्रिपल मर्डर केस में 16 साल बाद मिला इंसाफ, 10 आरोपियों का मिली उम्रकैद की सजा

साइको टाइप था हत्यारा राहुल
गांव के शख्स संजीव यादव ने बताया कि दिनेश का बड़ा बेटा राहुल पिछले 6-7 सालों से साइको टाइप था. गांव में किसी से बातचीत नहीं करना खुद खाना बनाकर खाना यह सब करता था. आज राहुल पहले हेडपंप पर पानी भरने गया उसके बाद घर आया और उसने अपने माता-पिता के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जब मां को एहसास हुआ उन्होंने उठकर अपने पति को बचाने की कोशिश की तो बेटे ने मां पर लगातार कुल्हाड़ी से कई वार किए जिससे पति-पत्नी घायल हो गए. छोटा भाई बचाने आया तो उसने उस पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया और फिर भागकर घर के नजदीक बने कुंए में कूद कर आत्महत्या कर ली है.

ये भी पढ़ें: गोमती नगर छेड़छाड़ का मुख्य आरोपी को पुलिस ने कानपुर से दबोचा, 5 दिन से छिपा था

 

Trending news