जौनपुर में रूह कंपा देने वाला मामला! बेरहम पिता ने शराब के नशे में मासूम बच्चों को पीट-पीट कर किया अधमरा
Advertisement

जौनपुर में रूह कंपा देने वाला मामला! बेरहम पिता ने शराब के नशे में मासूम बच्चों को पीट-पीट कर किया अधमरा

Jaunpur News:   जौनपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक शराबी पिता शराब के नशे में अपने दो मासूम बच्चे को पीट पीट कर अधमरा कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 

जौनपुर में रूह कंपा देने वाला मामला! बेरहम पिता ने शराब के नशे में मासूम बच्चों को पीट-पीट कर किया अधमरा

अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक शराबी पिता शराब के नशे में अपने दो मासूम बच्चे को पीट पीट कर अधमरा कर दिया. मामला सिंगरामऊ थाना क्षेत्र बघाड़ी गांव का है. दोनों बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्चों की हालत गम्भीर देखते हुए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है. घटना सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 

नशे में बच्चों को बुरी तरह पीटा 
आपको बता दें कि शराबी पिता अभी कुछ दिन पहले अपने गांव आया और अपने साथ बेटी रिद्धि (7 वर्ष) और बेटे राजवीर (5 वर्ष) को साथ में मुंबई से ले आया. वह शराब पीकर घर आया और अपने दोनों बच्चों का सिर दीवार में मारने लगा और इससे भी मन नहीं भरा तो दोनों को उठाकर जमीन पर बुरी तरह से पटक दिया. दोनों मासूम बच्चे पिता की बेरहमी से की गई पिटाई से बेहोश हो गए. दादा ने जब पिटाई का विरोध किया तो उनको भी मारने के लिए दौड़ा लिया.

बच्ची का टूटा जबड़ा 
वहीं इस मामले पर डॉक्टर नवीन वर्मा ने बताया कि दो मासूम बच्चे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल आए थे. जिसमें एक बच्ची रिद्धि का जबड़ा टूट गया है, उसे बच्ची की हालत गंभीर है. जिसे इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है और राजवीर की हालत खतरे से बाहर है, उसका इलाज किया जा रहा है. 

पिछले हफ्ते भी बच्चों को पीटा था
घटना की जानकारी देते हुए दादा जयनाथ ने बताया कि इसी तरह शराब के नशे में रोज आता है और बच्चों को पिटाई करता है. एक हफ्ता पहले ही बच्चों को बोरी में भरकर पिटाई की थी. यह दूसरी बार बच्चों को जमकर पिटाई किया है, जिसका विरोध करने पर हमें भी मारने के लिए दौड़ा लिया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. 

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज 
घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शराबी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों की पिटाई करने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल इस घटना के बाद गांव तरह तरह की चर्चा है विषय बना हुआ है. 

 

Trending news